Triple talaq : चलती ट्रेन में ट्रिपल तलाक देकर भागा , भोपाल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पति

भोपाल की एक महिला को चलती ट्रेन में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। यह वही महिला है, जिसने कुछ दिन पहले रेलवे का तकिया,  कंबल चुराने पर पति की शिकायत की थी।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Husband runs away after giving triple talaq in moving train husband is software engineer in Bhopal द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Husband runs away after giving triple talaq in moving train

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ( Bhopal ) की एक महिला को चलती ट्रेन में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पति ने पहले महिला के बाल पकड़कर जमकर पिटाई की और फिर तीन तलाक बोलकर फरार हो गया। यह वही महिला है, जिसने कुछ दिन पहले रेलवे का तकिया,  कंबल चुराने पर पति की शिकायत की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला अपने पति के साथ ट्रेन से भोपाल आ रही थी। रास्ते में दोनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते नाराज पति ने महिला के बाल पकड़कर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर तीन बार तलाक बोलकर भाग गया।

वैवाहिक वेबसाइट के जरिए हुई थी मुलाकात

पीड़िता कोटा की रहने वाली है। उसने बताया कि वो और मोहम्मद अरशद एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे। इसके बाद दोनों ने इसी साल 12 जनवरी को निकाह किया था। अरशद कानपुर देहात जिले का रहने वाला है। अरशद एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और भोपाल में काम करता है। 29 अप्रैल को अरशद अफसाना को अपने साथ ट्रेन से भोपाल ला रहा था। तभी झांसी स्टेशन पर अरशद ने अफसाना को कथित तौर पर पीटा और फिर तीन बार तलाक कहकर ट्रेन से उतर गया।

पहले से शादीशुदा था पति

इस घटना के बाद पीड़िता ने एक वीडियो बनाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई। इसमें उन्होंने अरशद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि जब वो निकाह के बाद पिछले हफ्ते अरशद के पैतृक गांव पहुंची, तो पता चला की वह पहले से शादीशुदा है।

पति ट्रेन से चुराता था तकिया-कंबल

ज्ञात हो कि यह पीड़ित महिला वही है, जिसने कुछ दिन पहले भोपाल में रेलवे की तकिया कंबल चुराने पर पति की शिकायत की थी। तब से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था, लेकिन समझौते के बाद पति महिला को भोपाल ला रहा था। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर यूपी के कानपुर देहात थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चलती ट्रेन में ट्रिपल तलाक ट्रेन में दिया तीन तलाक भोपाल की महिला को दिया ट्रिपल तलाक पति ट्रेन में कंबल तकिया चुराता था triple talaq in moving train | triple talaq given in train | Triple talaq given to Bhopal woman | Husband used to steal blanket pillow in train | भोपाल में ट्रिपल तलाक | triple talaq in bhopal | यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ | UP CM Yogi Adityanath

भोपाल की महिला को दिया ट्रिपल तलाक triple talaq given in train ट्रेन में दिया तीन तलाक triple talaq in moving train चलती ट्रेन में ट्रिपल तलाक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ UP CM Yogi Adityanath triple talaq in bhopal भोपाल में ट्रिपल तलाक Husband used to steal blanket pillow in train पति ट्रेन में कंबल तकिया चुराता था Triple talaq given to Bhopal woman