Advertisment

मंत्री विजयवर्गीय ने कांग्रेस के इस नेता को कहा बासा फल, दिया ये बयान

पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सियासी गलियारों में हो रही चर्चाओं के बीच बीजेपी के दिग्गज नेता और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इन अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

author-image
Vikram Jain
New Update
Minister Kailash Vijayvargiya

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर कसा तंज

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। मंगलवार को नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे। इस दौरान उन्होने पूर्व सीएम कमलनाथ को बासा फल बताया है। मंत्री विजयवर्गीय ने यह बयान कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर किए गए सवाल पर दिया।

Advertisment

'बीजेपी के दरवाजे उनके लिए बंद'

कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विजयवर्गीय ने कहा कि उनके लिए पार्टी के दरवाजे बंद हैं। आगे कहा कि अगर कमलनाथ बीजेपी में आना भी चाहें, तो उनके लिए दरवाजे बंद हैं। हम कमलनाथ जी को क्यों लेंगे? आदमी बाजार में जाएगा, तो ताजा फल लेगा कि बासा फल?।  

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में एमपी की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बीजेपी जल्द ही अपना प्रत्याशी घोषित करेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी लाखों वोटों से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि छिंदवाड़ा बीजेपी के संगठन में लोकसभा तक कोई फेरबदल नहीं करेगी। वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और जीतेगी।

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सियासी गलियारों में लगातार चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन अब बीजेपी के दिग्गज नेता और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इन अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।  

कमलनाथ कांग्रेस मंत्री विजयवर्गीय बासा फल
Advertisment
Advertisment