इंदौर में देर रात तक चलने वाले 4 बार पर कार्रवाई, लाइसेंस किए सस्पेंड, जुर्माना भी लगाया

सहायक आयुक्त आबकारी मनीष खरे ने बताया है कि टीडीएस, जिमाखान और डियाबालो का लाइसेंस देर रात तक खुले रहने और चौथे बार पिंड बलूची का लाइसेंस, शर्तों के उल्लंघन करने पर सस्पेंड किए गए हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
 bars
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में नाइट कल्चर के नाम पर देर रात तक चलने वाले बार- पब पर जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है। चार बार के लाइसेंस 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिए गए हैं। इसमें टीडीएस, जिमखाना, डियाबलो का लाइसेंस 1 माह और पिंड बलूची का लाइसेंस 15 दिन के लिए निलंबित किया गया है।

इसलिए हुआ लाइसेंस सस्पेंड

सहायक आयुक्त आबकारी मनीष खरे ने बताया है कि टीडीएस, जिमाखान और डियाबालो का लाइसेंस देर रात तक खुले रहने और चौथे बार पिंड बलूची का लाइसेंस, शर्तों के उल्लंघन करने पर सस्पेंड किए गए हैं।

डियाबालो में हुआ था झगड़ा

डियाबलो बार में 31 मार्च को को देर रात 12:30 तक खुला रहने से वहां लड़ाई झगड़ा हुआ था। पश्चात आबकारी और पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी। टीडीएस आर जे होटल्स और सेंट्रल जिमखाना द्वारा 3 जून को ड्राय डे का उल्लंघन कर बार संचालित हुआ।  इस पर आबकारी उपनिरीक्षक द्वारा कार्रवाई की गई थी। पिंड बलूची का निरीक्षण सहायक जिला आबकारी अधिकारी और आबकारी उपनिरीक्षक द्वारा 29 मई में लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन पाया गया था। इन सभी की रिपोर्ट कलेक्टर को पेश हुई थी। इसके बाद यह एक्शन हुआ है। 

जुर्माना भी लगा

कलेक्टर द्वारा इनका निराकरण कर टीडीएस , सेंट्रल जिमखाना और डियाबलो बार का लाइसेंस 1 माह के लिए और पिंड बलूची बार का लाइसेंस 15 दिवस के लिए निलंबित किया गया है। साथ ही टीडीएस, सेंट्रल जिमखाना और पिंड बलूची पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी अधिरोपित किया गया।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर नाइट कल्चर इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह टीडीएस डियाबालो जिमाखान