इंदौर में AIMP की नई कार्यकारिणी में जातिगत समीकरण और औद्योगिक क्षेत्र के गणित को साधा

इंदौर में उद्योगपतियों की प्रतिष्ठित संस्था एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मप्र ( AIMP ) की नई कार्यकारिणी के गठन का रास्ता साफ हो गया है। कार्यकारिणी के 15 पदों के लिए कुल 27 आवेदन आए थे, लेकिन आखिर में जातिगत समीकरण और औद्योगिक क्षेत्रों के गणित को साधा गया।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
एआईएमपी कार्यकारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर में उद्योगपतियों की प्रतिष्ठित संस्था एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मप्र ( AIMP ) की नई कार्यकारिणी के गठन का रास्ता साफ हो गया है। कार्यकारिणी के 15 पदों के लिए कुल 27 आवेदन आए थे, लेकिन आखिर में जातिगत समीकरण और औद्योगिक क्षेत्रों के गणित को साधा गया। सर्वसम्मति से 12 उद्योगपतियों ने नाम वापस ले लिए। आवेदन 15 ही बचे और इतने ही सदस्य हैं। 21 सितंबर को इनकी औपचारिक घोषणा हो जाएगी।

यह 15 रहे आखिर में शामिल

नई कार्यकारिणी में अमित धाकड़, अनिल पालीवाल, अजय दासुंदी, हरीश भाटिया, हरीश नागर, जेपी नागपाल, कमलेश त्रिवेदी. नवीन धूत. प्रकाश जैन भटेवरा, प्रमोद डाफरिया, सतीश मित्तल, सचिन बंसल, श्रेष्ठा गोयल, तरूण व्यास और योगेश मेहता शामिल हुए।

12 के नाम हुए वापस

मधुसूदन भल्लिका, मनीष चौधरी. दिनेश शर्मा, गिरीश पंजाबी, सीएम जैन, अनिल खरिया, वंदना श्रीमल, जतिन शादीजा, ध्रुव तोलानी, दिलीप देव, धर्मेंद्र दोषी, प्रमोद जैन।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

इस तरह रहा जातिगत हिसाब

चयनित हुए 15 अंतिम में जैन समाज के चार, अग्रवाल समाज के तीन, महेशवरी समाज से 1, ब्राह्मण वर्ग से तीन, सिंधी समाज से दो और ठाकुर व ओबीसी से एक-एक उद्योगपति को रखा गया है। वहीं क्षेत्रवार देखें तो औद्योगिक क्षेत्र शहर और ग्रामीण से एक-एक है, सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर ए व एफ से 1-1, सेक्टर सी व डी से 2-2, सेक्टर एफ से 3, पालदा से दो और किला मैदान, पोलोग्राउंड सेक्टर से एक-एक उद्योगपति को रखा गया है। जिससे इंदौर के सभी औद्योगिक क्षेत्रों का विकास हो सके।

अब यह 15 चुनेंगे अध्यक्ष, सचिव

अब यह 15 चुने हुए पदाधिकारी आपस में सर्वसम्मति से एक अध्यक्ष, एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, एक-एक सचिव व सह सचिव, एक कोषाध्यक्ष पद पर चयन करेंगे। बाकी कार्यकारिणी सदस्य होंगे। अभी एसोसिएशन में योगेश मेहता अध्यक्ष और तरूण व्यास सचिव पद पर है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी हिंदी न्यूज एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मप्र AIMP Indore एआईएमपी कार्यकारिणी AIMP की नई कार्यकारिणी