अक्षय बम फरार, बताने वाले को 5100 रुपए का ईनाम, कांग्रेस ने लगाए पोस्टर

कांग्रेस के कार्यवाहक शहराध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव व अन्य द्वारा लगवाए गए पोस्टर में अक्षय बम को फरार बताया गया है। इनका पता बताने वाले को 5100 रुपए का ईनाम देने की घोषणा भी इसमें की गई है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
 Akshay Bam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE.

कांग्रेस से बीजेपी में गए अक्षय बम की मुश्किलें वैसे ही खत्म नहीं हो रही है और उधर कांग्रेस भी अपनी पार्टी से भागे हुए बम ( Akshay Bam ) के खिलाफ लग गई है। अब अक्षय बम को फरार घोषित करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में पोस्टर चस्पा कर दिए हैं।

5100 रुपए का ईनाम घोषित किया

कांग्रेस के कार्यवाहक शहराध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव व अन्य द्वारा लगवाए गए पोस्टर में बम को फरार बताया गया है। इनका पता बताने वाले को 5100 रुपए का ईनाम देने की घोषणा भी इसमें की गई है। इन पोस्टर को यादव अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर लगा दिया है। इसके पहले कांग्रेस ने 55 सदस्यीय जांच दल भी खुद बना लिया था, जो बम को ढूंढकर पुलिस को उसका पता बताएगी, क्योंकि इनका कहना है कि पुलिस को बम मिल नहीं रहा है जबकि शहर में घूम रहा है, वह विदेश भाग जाएगा। ( akshay bomb wanted )

जारी हो चुका है गिरफ्तारी वारंट 

बम के खिलाफ 10 मई को जिला कोर्ट गिरफ्तारी वारंट जारी कर चुका है। साथ ही उनके पिता कांति बम का भी वारंट जारी है। दोनों को ही पुलिस को 8 जुलाई तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करना है। उधर, आश्चर्यजनक बात यह है कि पुलिस की नजरों में बम वीवीआईपी व्यक्ति हो गए हैं, नामांकन वापस लेने के दिन 29 अप्रैल की सुबह से ही पुलिस ने उन्हें तगड़ी सुरक्षा घर पर दे दी है। जो अभी तक जारी है। पुलिस का कहना है कि बम को वह सर्च नहीं कर रही है हमे 8 जुलाई तक कोर्ट में पेश करना है और कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे, उन्हें पेश किया जाएगा। यानि साफ है कि पुलिस 8 जुलाई की सुबह ही उन्हें पकड़ेगी और सीधे कोर्ट में पेश कर देगी, ताकि बम को किसी तरह की तकलीफ नहीं आए। 

akshay.

24 मई जरूरी, उधर 8 जुलाई भी अहम तारीख

24 मई को बम की अग्रिम जमानत जो जिला कोर्ट में खारिज हो चुकी है, उस पर अब हाईकोर्ट में सुनवाई होना है। वहीं जिला कोर्ट के 307 की धारा बढ़ाने के मामले में भी रिवीजन लगाई गई है, जिसकी जिला कोर्ट में सुनवाई होना है। वहीं एक नया आवेदन फरियादी युनूस ने उनके खिलाफ धारा 420, 409 अमानत में ख्यानत बढ़ाने के लिए भी कोर्ट में लगा दिया है, जिस पर 8 जुलाई को कोर्ट ने पुलिस जांच रिपोर्ट बुलाई है। इसी दिन बम को भी गिरफ्तार कोर्ट में पेश करने का वारंट है।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

अक्षय बम वांटेड Akshay Bam अक्षय बम