इंदौर BJP में एक लाख सदस्य बने, लक्ष्य से अभी दूर, कैलाश और रमेश यहां भी दूसरे विधायकों से आगे

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा एक को हर काम में नंबर वन बनाने का लक्ष्य लिया हुआ है। इस क्रम में वह पहले ही घर-घर जाकर सदस्यता अभियान को लेकर काम शुरू कर चुके हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Ramesh Mendola Kailash Vijayvargiya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : पूरे देश में बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है। सफाई की तरह इंदौर को बीजेपी ने सदस्यता अभियान में भी नंबर एक बनने का लक्ष्य दिया हुआ है। हालांकि इसमें अभी बहुत तेजी नहीं आई है। लक्ष्य आठ लाख सदस्य बनाने का है और अभी एक लाख के ऊपर यह संख्या पहुंची है।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय यहां भी नंबर वन पर

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा एक को हर काम में नंबर वन बनाने का लक्ष्य लिया हुआ है। इस क्रम में वह पहले ही घर-घर जाकर सदस्यता अभियान को लेकर काम शुरू कर चुके हैं। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं की बैठक भी ले चुके हैं। इसलिए उनकी विधानसभा अभी इस काम में आगे हैं। उन्होंने खुद ही दो लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया हुआ है। वहीं उन्हीं के नक्शे कदम पर चलने वाले विधानसभा दो के विधायक रमेश मेंदोला यहां भी उनके साथ है और उनकी विधानसभा भी सदस्य बनाने में अव्वल है। यह दोनों विधानसभा सदस्यता में प्रदेश की टॉप 10 विधानसभा में शामिल है।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

लरपतकद

गांवों में लक्ष्य पाना हो रहा मुश्किल

इंदौर नगर में पांच लाख और ग्रामीण में तीन लाख सदस्यता का लक्ष्य है। इंदौर नगर में तो काम तेज है लेकिन ग्रामीण में हालत अभी बेहतर नहीं है। स्थिति वहां चिंताजनक बनी हुई है। सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी और योगी सरकार में मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने सोमवार रात को बैठक भी ली और वह संतुष्ट नहीं हुए।

बैठक में सभी को जुट जाने के लिए कहा

बैठक में मंत्री सिंह ने सभी प्रभारी, पुराने संयोजक, मंडलों के प्रभारी और एमआईसी सदस्यों को इस काम में जुट जाने के लिए कहा है। सदस्यता प्रभारी सुदर्शन गुप्ता व सहप्रभारी दिलीप शर्मा भी इसमें उपस्थित रहे। सभी को कहा गया है कि काम का विभाजन कर इसमें जुट जाएं।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कैलाश विजयवर्गीय विधायक रमेश मेंदोला Kailash Vijayvargiya बीजेपी सदस्यता अभियान इंदौर बीजेपी एमपी हिंदी न्यूज