इंदौर में बिल्डर मनोहर देव पर महिलाओं के साथ मारपीट के आरोप, थाने पहुंचा मामला, पहले भी रहवासी कर चुके शिकायत

इंदौर में बिल्डर मनोहर देव पर थाना तुकोगंज में शिकायत हुई है। शिकायत स्टर्लिंग टॉवर के रहवासियों ने की है। उन पर आरोप है कि उन्होंने और उनकी महिला स्टॉफ ने रहवासियों के साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
Indore Builder Manohar Dev
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर में बिल्डर मनोहर देव पर थाना तुकोगंज में शिकायत हुई है। शिकायत स्टर्लिंग टॉवर के रहवासियों ने की है। उन पर आरोप है कि उन्होंने और उनकी महिला स्टॉफ ने रहवासियों के साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया। देव ने भी क्रास कंपलेन की है। पुलिस ने दोनों पक्षों को देर रात मेडिकल के लिए भेज दिया।

इसलिए हुआ विवाद

देव रियल एस्टेट के कर्ताधर्ता मनोहर देव पर आरोप है कि वह सातवें फ्लोर पर स्थित फ्लैट में सामान ले जाना चाहते थे। इस पर एरन परिवार ने उन्हें रोका कि रहवासी संघ के फैसले क अनुसार लिफ्ट से सामान ले जाना मना है। इस पर देव और उनके साथ आई महिला स्टॉफ ने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया और साथ ही देव ने मारपीट की।

सभी रहवासी पहुंचे थाने

विवाद बढ़ने पर रहवासी तुकोगंज थाने पर टीआई जितेंद्र यादव को शिकायत करने पहुंचे। मौके पर सभी 26 फ्लैट के रहवासियों ने देव के खिलाफ शिकायत की और आवेदन दिया। पुलिस ने थाने पर देव को भी बुला लिया। थाने पर देर तक बहसबाजी चलती रही और समझौते के प्रयास होते रहे। लेकिन रहवासियों ने कहा कि वह लगातार माहौल खराब कर रहे हैं। शिकायत वापस नहीं लेंगे। इसके बाद सभी को मेडिकल के लिए बुलाया गया। देव ने भी अपनी ओर से आवेदन दिया है कि रहवासियों ने उनके साथ मारपीट की।

फ्लैट भी गलत बिक्री की शिकायत

रहवासी पहले भी शिकायत कर चुके हैं कि जिस जगह देव का सातवें फ्लोर पर फ्लैट है, वह अवैध है। बिल्डर ने भी यह बेचा ही नहीं है और ना ही रजिस्ट्री है। बिल्डर खुद भी बयान दे चुका है। लेकिन पुलिस ने कहा कि यह सिविल मामला है, इस केस का इससे लेना-देना नहीं है। फिलहाल केस रजिस्टर्ड नहीं हुआ है।

sanjay gupta

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

Dev Real Estate Builder Manohar Dev इंदौर न्यूज बिल्डर मनोहर देव एमपी हिंदी न्यूज