इंदौर में सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में चूक, कुछ देर के लिए अधिकारियों में मच गया हड़कंप

इंदौर में सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। सीएम ने इसको लेकर पूरी व्यवस्था पर अधिकारियों को खासी फटकार लगाई है। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
सीएम मोहन यादव
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के रविवार (14 जुलाई) को इंदौर दौरे के दौरान अधिकारियों की भारी लापरवाही सामने आई। कुछ देरे के लिए सीएम का पता ही नहीं चला कि वह कहां गए हैं? अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। हालांकि थोड़ी देर बाद राहत मिली, जब वह सुरक्षित आयोजन स्थल पर पहुंच गए। खुद सीएम ने इस घटना पर भारी फटकार लगाई।

यह हुई घटना

पौधारोपण महाअभियान के दौरान वर्ल्ड रिकार्ड बना और शाम को इसके लिए रेवती रेंज पर कार्यक्रम रखा गया कि यह सर्टिफिकेट सीएम ग्रहण करेंगे। सीएम इसके बाद शाम को फिर रेवती रेंज की ओर लौटे। फिर कार्यक्रम के बाद वह भोपाल जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। लेकिन इस दौरान ट्रैफिक पुलिस की गलती से उनका कारकेड गलत डायवर्ट हो गया। करीब डेढ़ किमी तक आगे चला गया। जब अधिकारियों को अपनी गलती पता चली तो फिर कारकेड मुड़ा और सीएम एयरपोर्ट पहुंच सके। 

एयरपोर्ट पर लगाई फटकार

सीएम ने इसके बाद एयरपोर्ट पहुंचकर पूरी व्यवस्था पर अधिकारियों को खासी फटकार लगाई। उन्होंने व्यवस्था प्रभारी से इस लेकर कहा कि यह किस तरह की प्रोटोकाल व्यवस्था की गई थी। काफिले का प्रभार संभाल रहे एसीपी पूनमचंद यादव सुपर कॉरिडोर पर डायवर्सन को नहीं समझ सके थे और काफिला ऐसे रास्ते पर चला गया जो आगे जाकर बंद था। 

यह बोले जिम्मेदार

जिम्मेदार अधिकारी यादव बोले लौटने के दौरान सुपर कॉरिडोर पर डायवर्सन प्वाइंट में थोड़ा असमंजस हो गया था, लेकिन तत्काल इसे समझ लिया गया था और सीएम के काफिले को सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंचा दिया गया था।

 

sanjay gupta

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मोहन यादव की सुरक्षा में चूक CM Mohan Yadav इंदौर में सीएम मोहन यादव सीएम मोहन यादव