56 दुकान, मेघदूत चौपाटी पर अश्लील कपड़ों में घूमने वाली युवती के खिलाफ हिंदू संगठन, युवती की चुनौती यहां रहती हूं आ जाएं मिलने

इंदौर में एक युवती ने अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसके बाद हिंदू संगठनों ने विरोध किया। वहीं युवती ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सामान्य है और वह विरोध से बेपरवाह है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
indore controversy obscene
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक युवती ने अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाया। उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया और देखते ही देखते ये वायरल भी हो गया। वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठन और मां अहिल्या मंच ने इसका विरोध किया है। उन्होंने पुलिस से युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं युवती ने कहा कि यह आम बात है। उसने अपनी रिएक्शन वीडियो में पब्लिक रिएक्शन भी दिखाया। विरोध के बाद उसने लाइव होकर चुनौती दी। हिंदू संगठन ने इसे संस्कृति पर धब्बा बताया। मां अहिल्या मंच पुलिस को ज्ञापन देकर इस मामले में युवती पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

वहीं युवती ने अब सोशल मीडिया पर लाइव आकर माफी मांगी है। उसने कहा कि  मुझे माफ कर दीजिए मैं अपने वीडियो के लिए माफी मांगती हूं। दोबारा मैं ऐसा नहीं करुंगी। 

यह है घटना

स्कीम 78 विजयनगर की निवासी युवती ने अश्लील कपड़े पहनकर 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी में काफी देर तक घूमकर खुद का वीडियो शूट कराया। इसमें पब्लिक रिएक्शन को भी कवर किया गया। बाद में युवती ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट  इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और इस पर पब्लिक रिएक्शन लिखा। वीडियो सोमवार रात का बताया जाता है। 

युवती ने विरोध होने पर दी चुनौती

जब विरोध की खबरें आई तो युवती ने लाइव होकर जवाब दिए। उनसे कहा है कि मैं मानती हूं यह नार्मल नहीं था, लेकिन ऐसे ही अधिकांश लड़कियां कपड़े पहनती हूं। मैं दिखने में ऐसी हूं तो नार्मल रिएक्शन की वीडियो अपलोड किया। न्यूज में मैं इसलिए आ रही हूं क्योंकि लोगों को व्यूज चाहिए। अभी और सौ-दो सौ चैनल में आऊंगी, एक वीक तक ट्रेंडिंग में रहूंगा, कोई इश्यू नहीं। किसी ने यदि पुलिस शिकायत की है तो कोई बात नहीं, मैं स्कीम 78 विजयनगर रहती हूं, यहां मुझसे मिल सकते हैं। 

मां अहिल्या की संस्कृति पर धब्बा बताया

उधर, हिंदू संगठन इससे भड़क गया और उन्होंने भी चुनौती दे दी है कि सबक सिखा देंगे। मां अहिल्या मंच की माला ठाकुर ने इसे मां अहिल्या नगरी की संस्कृति पर धब्बा बताया है और कहा है कि यह निर्लज्जपन है। हमारी संस्कृति के सम्मान में हम सब एकजुट होकर इसमें पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

द सूत्र मध्य प्रदेश न्यूज इंदौर में हिंदू संगठन Hindu organization मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी indore controversy obscene girl video indore girl controversy इंदौर लड़की अश्लील वीडियो Maa Ahilya platform