सफाई में नंबर वन इंदौर में अब गंदगी की शिकायत पर पार्षद पति ने रहवासी को पीटा

रहवासी मनीष कुशवाह गंदे पानी में बैठ गए। उन्होंने कहा कि इस वार्ड को स्वच्छ वार्ड का अवॉर्ड मिल चुका है, लेकिन मैदानी हकीकत कुछ और है। यही सच्चाई बताने के लिए जब फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया तो पार्षद पति ने विवाद किया और मारपीट की।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
पार्षद
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश में सफाई में लगातार सात बार नंबर वन का तमगा हासिल करने वाल इंदौर में अब गंदगी, कचरे पर शिकायत करना अपराध हो गया है। ऐसा करने वाले एक रहवसी को पार्षद पति ने जाकर पीट दिया। उसका अपराध यह था कि उसने गंदगी का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। घटना और विवाद की वीडियो- फोटो सामने आए, लेकिन पार्षद पति बेशर्मी से इससे इंकार कर रहे हैं।

यह है घटना

मामला वार्ड 18 का है। यहां के रहवासियों का कहना है कि कई क्षेत्रों में गंदगी है, लेकिन क्षेत्रीय पार्षद सोनाली विजय परमार द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शिवकंठ कॉलोनी में कई जगह ड्रेनेज के ढक्कन खुले हैं। बारिश का पानी भरने से गंदगी है। इस समस्या का हल नहीं निकला तो यहां रहने वाले गोपीचंद कुमावत (55) ने फेसबुक पर गंदगी का एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो देख भड़क गए पार्षद पति

गुरुवार दोपहर को जब पार्षद पति विजय परमार ने देखा तो कुमावत के घर जा पहुंचे और विवाद किया। लोगों के मुताबिक इस दौरान गाली- गलौज और मारपीट भी हुई। परिवार के मनीष कुशवाह व अन्य ने रोका तो बात और बढ़ गई। पार्षद पति 5-7 मिनट तक हंगामा करते हुए गालियां बकते रहे।

रहवासी जाकर गंदगी में बैठ गया, स्वच्छ वार्ड का अवार्ड मिला 

कुछ देर बाद रहवासी मनीष कुशवाह वहां गंदे पानी में बैठ गए। उन्होंने कहा कि इस वार्ड को स्वच्छ वार्ड का अवॉर्ड मिल चुका है, लेकिन मैदानी हकीकत कुछ और है। यही सच्चाई बताने के लिए जब फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया तो पार्षद पति ने विवाद किया और मारपीट की। रहवासियों ने विवाद के वीडियो वायरल करने के साथ ही विधायक रमेश मेंदोला को बुलाने की मांग की।

पार्षद पति ऐसे दे रहे सफाई

मामले में पार्षद पति विजय परमार का कहना है कि मैंने घर जाकर कोई मारपीट नहीं की है। क्षेत्र में ढाई करोड़ की लागत से ड्रेनेज लाइन डाली जा रही है। वर्तमान में ठेकेदार का पेमेंट नहीं होने से काम अधूरा है। परसों कुमावत परिवार ने विधायक रमेश मेंदोला को समस्या बताई थी। इस पर मैंने जेसीबी भिजवाई थी, लेकिन कुमावत परिवार ने काम रोककर उस पर कब्जा कर नौटंकी की। आज जोन अधिकारी और इंजीनियर आशीष पुरंदरे को बताया कि काम पूरा नहीं होने के कारण रहवासी फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर मुझे जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस पर इंजीनियर ने कुमावत से बात की तो उसने उनके और मेरे साथ बदसलूकी की। मैंने मारपीट नहीं की।

sanjay gupta

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

पार्षद सोनाली विजय परमार,गोपीचंद कुमावत, पार्षद पति विजय परमार

पार्षद पति विजय परमार गोपीचंद कुमावत पार्षद सोनाली विजय परमार