डेली कॉलेज से YC मेंबर और बिल्डर की बेटी को ले जाने की कोशिश, प्रबंधन की सतर्कता से बची घटना

इंदौर के डेली कॉलेज (Daly College) में एक महिला झूठी पहचान बताकर बच्ची को लेने के लिए पहुंची। बच्ची ने महिला को पहचानने से इंकार कर दिया। इसके बाद...।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
DC की सजगता से बची बच्ची
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश में प्रतिष्ठिति इंदौर स्थित डेली कॉलेज में बुधवार को बड़ी घटना होते-होते बची। प्रबंधन की सर्तकता के कारण साढ़े चार साल की बच्ची दूसरों के हाथ में जाने से बच गई। यह बच्ची यशवंत क्लब मेंबर व बिल्डर यश चोपड़ा (Yashwant Club member Yash Chopra) की बेटी और पूर्व नेशनल स्नूकर खिलाड़ी व हाल ही में क्लब का चुनाव लड़ चुकी अश्विनी पुराणिक (Ashwini Puranik) की पोती है। 

यह है मामला

बुधवार को सुरभि नाम की महिला डेली कॉलेज में बुधवार दोपहर में बच्ची को लेने के लिए पहुंची। उसने कहा कि बच्ची उनकी सहेली की बेटी है और वह (सहेली) लेने नहीं आई है। उसे सिक्यूरिटी गार्ड ने वेटिंग एरिया में बैठा दिया। जब बच्ची आई तो उसने पहचाना नहीं, इस पर स्कूल स्टॉफ को शक हुआ और महिला को बहाने से वहीं बैठा लिया और गार्ड लगा दिए। वहीं साथ ही पुलिस और अभिभावकों को सूचित किया। 

पुलिस ने की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

अभिभावक मौके पर पहुंचे तो वहां महिला को देख चौंक गए। यह महिला कुछ साल पहले उनके यहां किराए पर रहती थी। वहीं पुलिस ने महिला से पूछताछ की। बताया गया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। हालांकि डेली कॉलेज प्रबंधन औऱ् गार्ड की सतर्कता से बड़ी घटना होने से बच गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

मध्य प्रदेश इंदौर यशवंत क्लब मामला indore hindi news इंदौर का यशवंत क्लब Yashwant Club Daly College Indore मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी Indore Yashwant Club डेली कॉलेज इंदौर