इंदौर में मंडल अध्यक्ष अमित सिंह को पिता ने संपत्ति से किया बेदखल

इंदौर में वीर सावरकर मंडल के अध्यक्ष अमित सिंह रघुवंशी के पिता ने उन्हें संपत्ति से बेदखल कर दिया है। पिता अजीत ने अपने बेटे अमित के खिलाफ सार्वजनिक नोटिस जारी किया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Amit Singh Raghuvanshi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर में BJP नेता के परिवार का एक विवाद अब सार्वजनिक हो गया है। इसकी वजह है पिता ने ही अपने नेता पुत्र के खिलाफ जाहिर सूचना जारी कर दी है। इसमें संपत्ति से बेदखल करने की बात लिखी गई है और साथ ही कहा है कि हमारा अब उनसे कोई लेना-देना नहीं है।

इनके खिलाफ जाहिर की सूचना

इंदौर विधानसभा पांच जहां से विधायक महेंद्र हार्डिया है, यहां के मंडल वीर सावरकर के अध्यक्ष अमित सिंह रघुवंशी है। इनके पिता है अजीत सिंह रघुवंशी। पिता अजीत ने ही पुत्र अमित के खिलाफ जाहिर सूचना जारी की है। अमित बीजेपी के युवा मोर्चा के नगर कोषाध्यक्ष पद पर भी है। वहीं पिता भी बीजेपी नेता ही है और वह तिलक मंडल के अध्यक्ष के साथ ही युवा मोर्च में नगराध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। 

पिता बोले पुत्र प्रताड़ना देता है

सार्वजनिक तौर पर जारी की गई जाहिर सूचना में है कि- मेरे बड़े पुत्र अमित का व्यक्तित्व अच्छा नहीं है। उनके द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। इससे समाज में प्रतिष्ठा खराब हो रही है। इसलिए फैसला लिया है कि आज दिनांक के पश्चात मेरे पुत्र अमित सिंह रघुवंशी को हम अपनी जायदाद, सम्पूर्ण संपत्ति व मेरे परिवार से बेदखल करते है। अब उनका मेरी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा। उनके द्वार किए गए किसी भी तरह के कार्य, वित्तीय व्यवहार, बैंक लोन, कर्ज से मेरा कोई लेना-देना नहीं होगा। उधर पार्टी का कहन है कि यह उनका पारिवारिक आंतरिक मामला है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर न्यूज एमपी बीजेपी मध्य प्रदेश संपत्ति एमपी हिंदी न्यूज अमित सिंह रघुवंशी