इंदौर में महिला टीचर की शर्मनाक हरकत- मोबाइल मिलने पर सभी छात्राओं के कपड़े उतरवाकर कराई चेकिंग

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित शासकीय शारदा कन्या उच्चतर विद्यालय में यह शर्मनाक कांड हुआ। छात्राओं के पास मोबाइल फोन मिलने पर महिला टीचर द्वारा निर्वस्त्र कर चेकिंग की गई।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
इंदौर में महिला टीचर की शर्मनाक हरकत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक महिला टीचर ने छात्रा के पास मोबाइल मिलने के बाद सभी छात्राओं के कपड़े उतरवा कर मोबाइल है या नहीं इसकी जांच कराई। यह बात जब छात्राओं ने घर जाकर परिजनों को बताई तो उन्होंने स्कूल में जमकर हंगामा किया और इस शर्मनाक हरकत पर कार्रवाई की मांग की। स्कूल ने पल्ला झाड़ा तो फिर थाने में आवेदन दिया है। उधर मामला सामने आने के बाद डीईओ सुषमा वैश्य ( DEO Sushma Vaish ) मौके पर बच्चियों के बयान लेने के लिए पहुंच गई है। 

इस सरकारी स्कूल में हुई घटना

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित शासकीय शारदा कन्या उच्चतर विद्यालय में यह शर्मनाक कांड हुआ। छात्राओं के पास मोबाइल फोन मिलने पर महिला टीचर द्वारा निर्वस्त्र कर चेकिंग की गई। विद्यालय में छठवीं और सातवीं की छात्रा के पास मोबाइल मिलने के बाद टीचर ने स्कूल में चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान एक-एक छात्रा को स्कूल की वॉशरूम में ले जाकर उन्हें निर्वस्त्र कर उनकी चेकिंग की गई। 

छात्राओं ने घर जाकर बताई घटना, थाने भी पहुंचे पालक

छात्राओं ने घर जाकर पूरी घटना बताई। इसके बाद अगले दिन पैरेंट्स बड़ी संख्या में स्कूल में प्रदर्शन करने पहुंचे। पैरेंट्स कहना है स्कूल के अंदर इस तरह की चेकिंग करना गलत है। बच्चों के पास अगर मोबाइल मिले थे तो शिकायत पैरेंट्स से करनी चाहिए थी ना कि निर्वस्त्र कर हर बच्चे की चेकिंग करना था। मामले में स्कूल प्रिंसिपल ने जांच की बात करते हुए पल्ला झाड़ लिया है। 

पालकों ने थाने में दिया आवेदन

स्कूल द्वारा मामले में पल्ला झाड़ने के बाद नाराज पालक मल्हारगंज थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पूरे मामले को लेकर लिखित शिकायती आवेदन दिया गया। थाने में पूरे मामले में जांच के लिए कहा गया है। अब पुलिस इस पूरे मामले में स्कूल के टीचर से पूछताछ करेगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

indore news in hindi Student inspection छात्राओं को किया निर्वस्त्र डीईओ सुषमा वैश्य शासकीय शारदा कन्या उच्चतर विद्यालय