इंदौर में नशे की हालत में युवक ने की फायरिंग, बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के साथ जारी की फोटो

इंदौर में नशे में फायरिंग के आरोपी प्रमोद रघुवंशी को कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का करीबी बताया जा रहा है। बीजेपी ने तंज कसते हुए पटवारी से जवाब मांगा है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
indore firing congress bjp political controversy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में नशे की हालत में एक शख्स ने एक कॉलोनी में हवाई फायरिंग कर दी और चार गोलियां एक के बाद एक दाग दीं, लेकिन इसके बाद हुई राजनीति, इस युवक को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का करीबी बताया गया। खुद पटवारी का बयान आता इसके पहले ही बीजेपी प्रवक्ता ने हमला भी कर दिया।

यह हुई घटना

इंदौर के तेजाजी नगर इलाके की सिल्वर स्प्रिंग फेस-2 में देर रात फायरिंग की घटना हुई। जानकारी के मुताबिक प्रमोद रघुवंशी ने नशे की हालत में वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड पर कई राउंड फायरिंग की। गार्ड ने वहां से बचकर जान बचाई और थाने पहुंच घटना की शिकायत की। घटना शुक्रवार-शनिवार देर रात करीब सवा 12 बजे की है। घटना बाद से सोसाइटी में रहवासियों के बीच डर का माहौल बना हुआ है।

इसके बाद चली खबर यह पटवारी का करीबी

इसके बाद खबरें चली कि यह व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि प्रमोद रघुवंशी है जो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खास है और उनके प्रतिनिधि के तौर पर भी नियुक्त भी रह चुके हैं। यह उनके विधायक रहते हुए जोन 19 में विधायक प्रतिनिधि के तौर पर नियुक्त हो चुके हैं।

indore firing

सलूजा ने डाली फोटो और न्यूज

इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पटवारी के बयान आने के पहले ही उनकी और रघुवंशी की एक के बाद एक चार फोटो शेयर कर दी और प्रतिनिधि बनाए जाने की न्यूज भी डाल दी। साथ ही तंज कसा कि- जीतू पटवारी जी आप सिल्वर स्प्रिंग में गोली चलाने वाले व्यक्ति को पहचानने से इंकार करो, इसके पहले यह प्रमाण है। यह शख्स आपका प्रतिनिधि है, आपका करीबी है यह है उसके प्रमाण। अब अब आपके मौन टूटने का इंतजार है। क्या इस घटना के विरोध में बोलेंगे, इनको कब प्रतिनिधि पद से हटाएंगे, कब कांग्रेस से बाहर करेंगे, कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएंगे?

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

एमपी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी Indore Firing news Pramod Raghuvanshi प्रमोद रघुवंशी Indore Firing इंदौर फायरिंग इंदौर न्यूज Jitu Patwari