इंदौर हिट एंड रन केस : BMW कार ने दो युवतियों को कुचला , एक युवती शिवपुरी की थी रहने वाली

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवतियां सड़क के दूसरी ओर जा गिरीं। हादसे के बाद कार सवार भाग निकला। कार ने अन्य लोगों को भी अपनी चपेट में लिया था, जिसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Indore hit and run case BMW car crushed two girls  the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर. मध्य प्रदेश में हिट एंड रन का केस सामने आया है। इसमें तेज रफ्तार BMW कार ने स्कूटी सवार दो युवतियों की जान ले ली। घटना इंदौर की है। हादसे के बाद कार सवार भाग निकला। राहगीरों ने घायल युवतियों को तुरंत ही नजदीकी अलग-अलग अस्पताल में पहुंचाया, जहां दोनों ने ही दम तोड़ दिया।

खजराना इलाके की है घटना

राहगीर अनुराग ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ मेला देखकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेवी ब्लू रंग की तेज रफ्तार BMW कार नंबर CH01AU1061 तेज स्पीड से आती दिखी। कार ने होंडा एवीएटर पर जा रही दो युवतियों को बहुत तेज टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवतियां सड़क के दूसरी ओर जा गिरीं। कार का बैलेंस बिगड़ा और वह पोल से जा टकराई। इसके बाद कार ड्राइवर मौके से भाग निकला। हादसे में घायल दोनों युवतियों को कार और दूसरी गाड़ी से अस्पताल भेजा गया।


लक्ष्मी शिवपुरी की थी रहने वाली

हादसे में मृतक लक्ष्मी शिवपुरी की रहने वाली थी। उसके पिता नाथूसिंह तोमर खेती- किसानी करते हैं। वह रात में अपनी सहेली दीक्षा, मयूरी और एक दोस्त के साथ मेला देखने गई थी। ये सभी लोग अलग-अलग गाड़ियों पर सवार थे। मेला देखकर लौटते समय यह हादसा हुआ।

बताया गया है कि कार ने अन्य लोगों को भी टक्कर मारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है। हादसे में मृतक अन्य युवती का नाम दीक्षा पुत्री आशोक जादौन निवासी तुलसी नगर है। घटना शनिवार देर रात की है।

MP News Indore road accident इंदौर हिट एंड रन केस indore hit and run case mp hit and run case