इंदौर के होटल अमरविलास, कंचन तिलक के बेसमेंट को किया सील, होटल में जुआ चलने पर मालिक पर हो चुका है केस

इंदौर में ट्रैफिक जाम से मुक्ति के लिए प्रशासन ने होटल अमरविलास ( Indore Hotel Amarvilas ) और कंचन तिलक के बेसमेंट सील किए, जहां कमर्शियल गतिविधियां चल रही थीं। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
 होटल अमरविलास, कंचन तिलकg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने और इसके लिए बेसमेंट में कमर्शियल एक्टिविटी बंद कराने के लिए जिला प्रशासन व नगर निगम की संयुक्त मुहिम जारी है। इसी दौरान अब टीम ने होटल अमरविलास और कंचन तिलक दोनों के बेसमेंट को सील किया गया। इसी तरह एयरपोर्ट एरिया, कालानी नगर में भी टीम ने कार्रवाई की।

होटल अमरविलास और कंचनतिलक में कार्रवाई

पलासिया चौराहे पर बने होटल कंचन तिलक ने पूरे बेसमेंट में दुकान संचालित की हुई है। एसडीएम घनश्याम धनगर के साथ टीम ने जाकर सभी दुकानों को बंद करा दिया। इसके चलते चौराहे पर जाम लगता है और होटल आने-जाने वाले और दुकान पर आने वालों वाहन चालकों के वाहन सड़क पर रहते हैं। वहीं होटल अमरविलास, एबी रोड में भी बेसमेंट में कमर्शियल एक्टिविटी थी, जिसके चलते इसके बेसमेंट को सील किया गया। उधर, एसडीएम निधि वर्मा की टीम ने कालानी नगर में कार्रवाई की और भवनों को सील किया। 

अमरविलास में पकड़ गया था जुआ

अमरविलास होटल में कुछ माह पहले ही क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए एक कमरे में जुआं खेलते लोगों को पकड़ा गया था। इस होटल के मालिक अशोक अरोरा, करण अरोरा, मानस अरोरा के साथ ही मैनेजर पर भी प्रतिबंधात्मक धारा में केस दर्ज हो चुका है।

लगातार चल रही है कार्रवाई

इसके पहले भी प्रशासन और निगम की संयुक्त टीम बेसमेंट में लगातार कार्रवाई कर रही है। हालांकि टावर चौराहे पर एक गलत मल्टी को सील करने पर निगमायुक्त ने अधिकारियों को हटाने की भी कार्रवाई की है। दोनों पर आरोप है कि नक्शा सही होन पर भी सील किया और बाद में खोलने के लिए डिमांड की गई। व्यापारियों ने विरोध जताया तो मामला महापौर पुष्यमित्र भार्गव के सामने गया। उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को डांटा और कार्रवाई की अनुशंसा की इसके बाद निगमायुक्त शिवम वर्मा ने दोनों को हटा दिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्यप्रदेश न्यूज द सूत्र मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश न्यूज अपडेट इंदौर होटल अमरविलास इंदौर होटल कंचन तिलक indore Hotel Amarvilas kanchan tilak basement seal