नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले- बड़ा गणपति से पितृ पर्वत तक हटाओ मटन, शराब दुकान

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव को आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि बड़ा गणपति से पितृ पर्वत तक सड़क किनारे मटन और शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
शराब मटन दुकान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर के वार्ड 5 में विकास कामों का उद्घाटन करने के दौरान नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव को अहम आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि बडा गणपति से लेकर पितृ पर्वत तक सड़क किनारे मटन और शराब दुकान नहीं होनी चाहिए इन्हें हटाए।

रोड की मार्किंग होगी, ट्रैफिक मैनेजमेंट के लिए

यह भी कहा कि शहर में यातायात प्रबंधन को बेहतर बनाने के लिए रोड की मार्किंग की जाएगी, उक्त मार्किग के बाहर सामान रखने वाले दुकानदारो को पहले समझाईश दी जाएगी।  इसके पश्चात भी दुकानदार अगर मार्किंग के बाहर दुकानो का सामान रखते है तो ऐसे सामान को जब्त किया जाएगा और दुकानों पर कार्रवाई होगी।

कचरा मुक्त के साथ नशा मुक्त भी कीजिए

वार्ड 5 में संजीवनी क्लीनिक सहित सडक, स्टॉम वॉटर लाईन, बेकलेन सीमेंटीकरण सहित अन्य विकास काम की सौगात संबंधी कार्यक्रम में विजयवर्गीय ने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार है, महापौर श्री भार्गव के नेतृत्व में इंदौर को विकास कामों की गंगा बहती रहेगी। नगरीय विकास विभाग हमारे पास है, महापौर जी आप काम करिए , इंदौर को कचरा मुक्त करने के साथ ही नशा मुक्त करने के लिए काम किया जा रहा है।

महापौर बोले 23 मास्टर प्लान की रोड पर होगा काम

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि इंदौर में मुलभुत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हमारे द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है, इसी क्रम में एयरपोर्ट क्षेत्र में ग्रीन कॉरिडोर बनाने का काम हमारे द्वारा किया जा रहा है।  साथ ही पश्चिमी रिंग रोड क्षेत्र में एमआर 5 रोड का निर्माण का कार्य भी शीघ्र प्रारम्भ किया जाएगा, जिससे नागरिको को चंदन नगर से एयरपोर्ट रोड को जोड़ने के लिए बेहतर व सुगम विकल्प होगा। साथ ही शहर में 23 से अधिक मास्टर प्लान की सडको का काम शीघ्र प्रारम्भ किया जाएगा। इंदौर को डिजिटल सिटी बनाने के लिये इंदौर नगर निगम स्वंय का सुपर एप बनाने की तैयारी में है।  राजस्व प्रभारी व क्षेत्रीय पार्षद निरंजनसिंह चौहान ने विकास कामों की जानकारी दी।  इस दौरान पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, अन्य जनप्रतिनिधि व बडी संख्या में क्षेत्रीय रहवासी उपस्थित थे।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय इंदौर मध्य प्रदेश पुष्यमित्र भार्गव शराब दुकान