इंदौर में आर्मी के ट्रेनी अफसर की महिला मित्र के साथ गैंगरेप की बात आरोपियों ने कबूली, पुलिस का मुखबिर ही मास्टरमाइंड

इंदौर में सेना के दो ट्रेनी अफसरों और महिला मित्र के साथ मारपीट, लूट और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घिनौनी वारदात का मास्टरमाइंड पुलिस का मुखबिर ही निकला है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Indore Mhow Jamgate case the accused confessed to the crime of gangrape
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Indore Gang Rape Case

इंदौर की महू तहसील के जामगेट के पास फायरिंग रेंज में मंगलवार-बुधवार की रात में आर्मी के दो ट्रेनी अफसरों के साथ हुई लूट और महिला मित्र के साथ गैंगरेप (Indore Gang Rape Case) के सभी 6 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। वहीं इस घटना का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि पुलिस का ही मुखबिर अनिल बरोर निकला है, जो शराब की दुकान पर काम करता है। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने गैंगरेप करना कबूल किया है, पीड़ित महिला ने अभी भी बयान नहीं दिए हैं।

यह सभी आरोपी पकड़े गए

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि मानपुर के जंगलों से फरार आरोपी रोहित पिता ज्ञान सिंह गिरवाल निवासी नंदगांव, संदीप पिता दिनेश सिंह वारिया निवासी चैनपुर और सचिन पिता राधेश्याम मकवाना को पुलिस टीम ने पकड़ लिया है। इसके पहले पहले गुरुवार को अनिल पिता मदन बारोर, पवन पिता लाल बंसूनिया और रितेश पिता देवेश भाभर को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया जा चुका है।

इस तरह की घटना

घटना के लिए मुख्य तौर पर अनिल और रितेश जिम्मेदार है। इन्होंने महिल मित्र से गैंगरेप (Gang Rape ) की बात भी कबूल की है। रितेश ने बताया कि कट्‌टा उसी के पास था जिससे अफसरों को धमकाया था। घटना वाले दिन अफसर कार में बैठकर म्यूजिक सुन रहे थे। उधर से अनिल गुजरा था, उसने ही बाकी लोगों को फोन कर बुलाया और फिर सभी के आने के बाद कट्‌टा दिखाकर अफसरों को बंधक बनाया। बाद में एक को दस लाख रुपए लाने के लिए कहा और बाद में महिला को अलग ले जाकर गैंगरेप किया।

बताया जा रहा है कि इस पूरे कांड का मास्टर माइंड अनिल मुखबिरी करता है। वह एक शराब दुकान पर काम करता था। 10 सितंबर की रात वह जामगेट से गुजर रहा था तो म्यूजिक सुनकर रुका। उसने देखा कि आर्मी से जुड़े अफसर महिला मित्रों के साथ कार में थे। अनिल ने साथियों को फोन पर कहा कि मामला अच्छा फंसा है, बढ़िया दांव हो जाएगा, आ जाओ। सूत्रों के अनुसार, अनिल मानपुर क्षेत्र में मुखबिरी करता रहा है।

आर्मी अफसर नाराज, हमले की आशंका

उधर, इस घटना से ट्रेनी अफसरों के गुट की एक टोली भारी नाराज है। वह आरोपियों के साथ मारपीट नहीं कर दें, इसके लिए पुलिस सतर्क है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सेना के अफसर भी थाने पहुंचे । इसलिए उन्हें बडगोंदा थाने में नहीं रखते हुए अलग जगह रखा है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर क्राइम न्यूज Indore Rural SP Hitika Vasal इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल पुलिस का मुखबिर निकला मास्टरमाइंड Indore gangrape case Accused arrested इंदौर गैंगरेप केस आरोपी गिरफ्तार आर्मी ट्रेनी अफसर से लूट मारपीट इंदौर जामगेट रेप केस इंदौर गैंगरेप मामला Indore Jamgate Rape Case इंदौर रेप कांड Gang Rape Case Accuses arrested Indore gang rape case