इंदौर विधानसभा दो विधायक रमेश मेंदोला के पिता का निधन, मेंदोला बोले पिता संबल थे, पिता शक्ति है

इंदौर विधानसभा दो के विधायक रमेश मेंदोला के पिता चिंता चिंतामणि मेंदोला का रविवार 18 अगस्त शाम को निधन हो गया। वह लंबे समय से अस्वस्थ थे। नंदानगर उनके निवास से शाम को अंतिम यात्रा मालवा मिल मुक्तिधाम के लिए गई।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Ramesh Mendola father death
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर विधानसभा दो के विधायक रमेश मेंदोला के पिता चिंतामणि मेंदोला का रविवार 18 अगस्त शाम को निधन हो गया। वह लंबे समय से अस्वस्थ थे। नंदानगर उनके निवास से शाम को अंतिम यात्रा मालवा मिल मुक्तिधाम के लिए गई। पिता के निधन से भावुक और दुखी मेंदोला ने कहा कि पिता संबल थे, पिता शक्ति है। निधन पर बीजेपी, कांग्रेस व अन्य सभी दलों के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

लंबे समय से अस्वस्थ थे पिता

्

चिंतामणि मेंदोला की उम्र 98 साल थी, वह लंबे समय से अस्वस्थ थे। लंबी बीमारी के बाद उन्होंने रविवार शाम को अंतिम सांस ली। निधन की खबर मिलने के बाद सामाजिक, राजनीतिक लोगों दवारा दुख व्यक्त किया गया। वहीं इंदौर आसपास मौजूद नेता व अन्य करीबी, समर्थक सभी घर पहुंच गए।

मूल रूप से उत्तराखंड़ के थे

्

विधायक मेंदोला से जुड़े लोगों ने बताया कि स्वर्गीय चिंतामणि मेंदोला कुछ समय से बीमार थे। चिंतामणि मेंदोला मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे। 1950 के दशक में इंदौर आकर बस गए। परिवार में छ: पुत्र और एक पुत्री है। एक पुत्र का निधन हो चुका है।

यह भी बोले रमेश मेंदोला

निधन पर रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया पर शोक संदेश में लिखा कि- जो सृष्टि के नाथ है, पिता के बिना वो भी अनाथ है। आज का दिन जीवन में सबसे दुखद बन गया। मेरे सिर पर अपने आशीष का हाथ रखने वाले पूज्य पिताजी मुझे छोड़कर बैकुंठधाम चले गए। अंतिम यात्रा 18 अगस्त को शाम 6 बजे नंदानगर स्थित निवास से मालवा मुक्ति धाम जाएगी।

अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़

्

नंदानगर निज निवास से अंतिम यात्रा शाम को मालवा मिल मुक्तिधाम पहुंची जहां उनका अंतिम संस्कार में रमेश मेंदोला के भाई एवं परिजनों द्वारा सामूहिक रूप से मुख्य अग्नि दी गई l शव यात्रा में मध्य प्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन एवं आवासमंत्री कैलाश विजयवर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव के साथ-साथ नगर निगम के एमआईसी सदस्य पार्षद गण अधिकारी गण और कर्मचारियों के साथ बड़ी संख्या में श्रमिक क्षेत्र के नागरिक और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल रहे। अंतिम संस्कार में कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता सहित अन्य पुलिस के अधिकारी भी श्रद्धांजलि अर्पित करने के अवसर पर शामिल रहेl

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

चिंतामणि मेंदोला MLA Ramesh Mendola रमेश मेंदोला रमेश मेंदोला के पिता का निधन विधायक रमेश मेंदोला इंदौर न्यूज