इंदौर में छात्र को ब्लैकमेल करने वाली इंग्लिश टीचर पर केस दर्ज, छात्र ने कर लिया था सुसाइड

इंदौर में इंग्लिश की महिला टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर छात्र ने सुसाइड कर लिया था। इस मामले में छात्र के माता-पिता ने टीचर पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत की थी।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
INDORE NEWS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में अपने छात्र को ही ब्लैकमेल ( Blackmail ) करने वाली महिला इंग्लिश टीचर (Female English teacher) पर आखिरकार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। महिला टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर छात्र ने सुसाइड कर लिया था। पिता ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की थी, इसके बाद टीचर पर बाणंगगा थाने में केस हुआ।

मां को भी बनाया आरोपी

पुलिस ने छात्र के पिता राजू की शिकायत पर टीचर आकांश कोरी (Teacher Akansh Kori) के साथ ही उनकी मां आरती कोरी को भी आरोपी बनाया है। इनकी प्रताड़ना से तंग आकर बी फार्मा के छात्र गौरव हाडा उम्र 19 साल ने सुसाइड (Suicide Case) कर लिया था। दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित गंभीर धाराओं में गुरुवार रात केस दर्ज कर लिया।

पिता ने यह पुलिस को बताया

पिता ने पुलिस को बताया कि पुत्र गौरव टीचर को रुपए देता था, क्योंकि वह ब्लैकमेल कर रही थी। वह 11 माह से परेशान चल रहा था। पांच अगस्त को आकांक्षा अपनी मां के साथ घर आई और फिर रुपए की मांग की और फिर देख लेने की धमकी दी। इसके बाद मंगलवार (6 अगस्त) को हम महिला पुलिस थाने गए, वहां टीचर और उनकी मां बैठे थे। पुत्र के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने की धमकी दी। फिर पैसे लेकर समझौते की बात कही। इसके बाद फिर शाम को दोनों घर आए और बेटे को धमकाया। इसके बाद बेटे ने कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक 

sanjay gupta

teacher blackmailed student ब्लैकमेल करने वाली महिला टीचर महिला टीचर पर FIR इंदौर सुसाइड केस indore news in hindi indore blackmailing case