दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो के नारों के साथ निकाली रैली, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिन्हें देखकर आप पूरी तरह से हैरान रह गए होंगे। उन वीडियो की लिस्ट में इंदौर का एक नया वीडियो भी जोड़ लीजिए जो इस समय वायरल हो रहा है...

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
indore protest girls
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

viral video : जब भी कोई अजीबोगरीब घटना होती है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। कई बार तो कुछ इतना अजीब देखने को मिल जाता है जिसकी लोगों ने कल्पना भी नहीं की होती। अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो आप ये बात अच्छे से समझते होंगे। आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिन्हें देखकर आप पूरी तरह हैरान हो गए होंगे। उन वीडियो की लिस्ट में इंदौर का एक नया वीडियो जोड़ लीजिए जो इस वक्त वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि लड़कियों का एक ग्रुप रैली निकाल रहा है, लेकिन ये रैली बड़ी ही अजीबोगरीब रैली है। लड़कियां क्लीन शेव ब्वॉयफ्रेंड के लिए रैली निकाल रही हैं। उनके हाथ में अलग-अलग तख्तियां हैं। एक पर लिखा है 'No Clean Shave No Love' तो दूसरी पर लिखा है दाढ़ी हटाओ, प्यार बचाओ। एक और पर लिखा है, 'दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो, पसंद तुम्हारी है। इसी तरह अलग-अलग तख्तियों पर अलग-अलग लाइनें लिखी हैं और रैली के दौरान लड़कियां ये बातें चिल्ला भी रही हैं। लेकिन इस रैली के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि ये रील के लिए है।

लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो को एक्स हैंडल @gharkekalesh नाम के अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा कि लड़के ऐसा कुछ करेंगे तो बवाल हो सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये लड़ाई किसके लिए हो रही है। तीसरे यूजर ने लिखा कि उसे दाढ़ी से क्या दिक्कत है? चौथे यूजर ने लिखा कि क्या उसके घरवाले ये देखकर उसकी पिटाई नहीं करते? वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये क्या है, मुझे लगता है ये सिर्फ दिखावे के लिए है या रील्स के लिए ऐसा हो रही है।

चेहरे पर बड़ी-बड़ी दाढ़ी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रैली निकाल रही लड़कियों के हाथ में अलग-अलग तख्तियां हैं और उनके चेहरे पर बड़ी-बड़ी दाढ़ी भी है। 28 सेकंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा है, वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया है।

शादी के लिए दाढ़ी वाले पुरुष पसंद

The University of Queensland के शोधकर्ताओं ने दाढ़ी वाले और बिना दाढ़ी वाले पुरुषों के बारे में उनकी पसंद जानने के लिए 8 हजार 500 से ज्यादा महिलाओं का सर्वेक्षण किया। उनसे रिश्तों के बारे में सवाल पूछे। ध्यान रहे कि ये सभी सर्वेक्षण और अध्ययन भारत से नहीं बल्कि ज्यादातर यूरोपीय और अमेरिकी देशों से हैं। एक अध्ययन ने निष्कर्ष निकाला कि महिलाएं शादी के लिए दाढ़ी वाले पुरुषों को पसंद करती हैं। वे क्लीन-शेव्ड पुरुषों को कैज़ुअल रिलेशनशिप के लिए ज्यादा उपयुक्त मानती हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

keep a beard or have a girlfriend

इंदौर न्यूज Indore मध्य प्रदेश वायरल वीडियो girlfriend एमपी हिंदी न्यूज Beard दाढ़ी