कुत्ते की पूंछ में आग लगाकर भागे...फिर जो हुआ!

मध्य प्रदेश के इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक कुत्ते की पूंछ में आग लगा दी और उसे तड़पता हुआ वहीं छोड़ दिया। इसके कारण कुत्ते को शरीर पर कई जगहों पर चोट आई हैं।

author-image
Pratibha ranaa
New Update
कुत्ते की पूंछ में आग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बेजुबान कुत्ते के साथ बर्बरता और क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां पर कुछ लोगों ने कुत्ते की पूंछ में आग लगा दी। इस वजह से कुत्ते को शरीर पर कई जगहों पर चोट आई हैं। वहीं ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार है। ( Indore dog tail fire )

क्रूरता की सारी हदें पार

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में तीन लोग कुत्ते की पूंछ में आग लगाते नजर आ रहे है। इसके बाद आरोपी कुत्ते को छोड़कर भाग जाते है। वहीं कुत्ते की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों के नाम विजय, अर्जुन और बादल बताए जा रहे है। पुलिस मामले की जांच कर तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। 

भोपाल में डॉग के साथ किया सेक्स

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कोई मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक युवक ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थी। युवक ने आवारा डॉग के साथ सेक्स किया ( Sex with dog ) था। वहीं आस-पास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। इसके कुछ देर बाद आरोपी वहां से भाग गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। हालांकि आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है। 

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Indore dog tail fire इंदौर कुत्ते की पूंछ में आग