बोरे में मिली लाश को देख शहर था परेशान, जब फेंकने वाला पकड़ाया तो सब रह गए हैरान

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में अलसुबह बोरे में मिली महिला की लाश से हंगामा मचा था। पुलिस ने जैसे- तैसे मामले की जांच कर आरोपी को हिरासत में लिया। पूछताछ में ऐसा खुलासा हुआ कि सुनकर पुलिस तक चकरा गई।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
बारे वाली लाश की असली कहानी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जिंदगी से बड़ी सजा ही नहीं और क्या जुर्म है पता ही नहीं...इंदौर की यह घटना आपको कुछ ऐसा ही सोचने पर मजबूर कर देगी। जब लिविंन में रह रही एक बुजुर्ग की जीवनसाथी की मौत हो गई। पैसों की कमी के चलते बुजुर्ग ने ऐसा काम किया कि पूरा शहर हैरान हो गया जब मामला खुला तो सब हैरान रह गए। 

बुजुर्ग के साथ लिव-इन रिलेशन में थी महिला

जानकारी के मुताबिक इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित बाग में एक बुजुर्ग मदन नारगवे, महिला आशा के साथ लिविंन में रहता था। अभी कुछ दिन पहले अचानक महिला की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उसका निधन हो गया। बुजुर्ग की आर्खिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसके पास ना महिला का इलाज कराने के लिए पैसे थे और न ही उसका अंतिम संस्कार करवाने के लिए। इस वजह से उसने ऐसा कदम उठा लिया कि हर कोई हैरान है। 

बोरे में भरकर लाश को फेंका

बुजुर्ग के पास अंतिम संस्कार के पैसे नहीं होने पर उसने लाश को तीन दिन तो अपने घर में रखा, लेकिन बदबू आने पर उसने लाश को बोरे में डालकर घर से कुछ दूर फेंक दिया था। बोरे में बंद महिला की लाश मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान महिला की पहचान कर ली गई। पुलिस बुजुर्ग मदन नारगवे के घर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। पहले बुजुर्ग आना- कानी करता रहा। बाद में सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने सच बताया।  

पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

मदन ने पुलिस को बताया कि वह पुताई और मजदूरी का काम करता है। उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। इस वजह से उसने ये कदम उठाया। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में मदन को हिरासत में लिया था। वहीं महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने अंतिम संस्कार भी समाजसेवी संस्थाओं के माध्यम से करवा दिया है।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

बारे वाली लाश की असली कहानी बारे वाली लाश की असली कहानी इंदौर क्राइम न्यूज