विश्व हिंदू परिषद स्थापना दिवस पर इंदौर में करेगा बड़े आयोजन, विभाग की बैठक में फैसला

स्थापना दिवस को लेकर VHP बड़े आयोजन करने की तैयारी में जुट गया है। परिषद की विभाग बैठक हुई, इसमें संगठन के विस्तार, आयोजन को लेकर फैसले लिए गए।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
VHP Foundation Day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

VHP Foundation Day : विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) लगातार मालाव प्रांत में कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। अब स्थापना दिवस के लिए वीएचपी बड़े आयोजन करने की तैयारी में जुट गया है। परिषद की विभाग बैठक हुई, इसमें संगठन के विस्तार, आयोजन को लेकर फैसले लिए गए।

बैठक में 200 से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हुए

प्रचार प्रमुख गन्नी चौकसे ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद की विभाग बैठक तिलक नगर सरस्वती शिशु मंदिर में संपन्न हुई। इसमें जितेंद्र सिंह क्षेत्रीय संगठनमंत्री एवम मालवा प्रांत के मंत्री विनोद शर्मा ने आगामी योजनाओं, संगठन विस्तार पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। इसमें 200 से ज्यादा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

यह बोले संगठन मंत्री

विहिप के क्षेत्र संगठन मंत्री जितेन्द्र सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमे समाज के साथ पांच परिवर्तन करना है पर्यावरण की रक्षा करने का संकल्प,सामाजिक समरसता को बढ़ाना,नागरिक शिष्टाचार का पालन करना ,स्व के भाव का जागरण करना एवम परिवार व्यवस्था को मंगल संवाद के साथ मजबूत करना।
बैठक में यह तय किया गया

बैठक में तय हुआ कि विहिप अपना स्थापना दिवस 24 अगस्त से 1 सितंबर तक षष्ठीपूर्ति वर्ष के रूप में प्रखंड स्तर पर अपने बड़े कार्यक्रम करके बनाएगा जिसमे केंद्र क्षेत्र प्रांत विभाग जिला प्रखंड एवं खंड स्तर तक के कार्यकर्ता सहभागी होंगे जिसमें समाज को भी आमंत्रित किया जाएगा। 

बैठक में मुख्य मुख्य रूप से क्षेत्र संगठन मंत्री जितेंद्र सिंह प्रांत मंत्री विनोद शर्मा प्रांत उपाध्यक्ष माला सिंह ठाकुर,दिलीप जैन विभाग संघटनमंत्री अभिषेक उदानियां,विभाग मंत्री यश बचानी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और मातृशक्ति सहभागी हुए ।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

विश्व हिंदू परिषद VHP Foundation Day VHP स्थापना दिवस VHP स्थापना दिवस पर आयोजन