IPS लालचंदानी ने होटल संचालक को मारे थप्पड़, मंत्री विजयवर्गीय, महापौर भार्गव, विधायक मेंदोला सभी ने ली जमकर आपत्ति

होटल उत्साह के मालिक राजेंद्र उर्फ राजू धनोतिया की विजयनगर एसीपी कृष्ण लालचंदानी ने की पिटाई। होटल मालिक को रातभर रखा थाने में बंद, सुबह छोड़ा।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
FV
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPS Lalchandani slapped the hotel operator

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में एक सप्ताह मे दो बार पुलिस जवानों की पिटाई हो गई, इस वजह से तो पुलिस चर्चा में है ही, अब एक औऱ् वजह सामने आई है वह पीटने की। यह पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि युवा IPS व विजयनगर एसीपी कृष्ण लालचंदानी ने की है। इस वजह से नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय , महापौर पुष्यमित्र भार्गव से लेकर विधायक रमेश मेंदोला ने पुलिस की खबर ले ली। बता दें, बंद कमरे में बैठकर हुई और अब इस मामले में सुलह हो गई है। 

पुलिस कमिशनर से मिलकर की शिकायत

घटना सोमवार की है। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस कमिशनर राकेश गुप्ता ने गुरुवार को पिड़त पक्ष से मुलाकात की। पुलिस कमिशनर के साथ डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के साथ मुलाकात में पीड़ित पक्ष होटल उत्साह के मालिक राजेंद्र उर्फ राजू धनोतिया की पूरी बात सुनी गई। इसके बाद गुप्ता और विश्वकर्मा ने कहा कि हम सभी आपके होटल आएंगे, सौहादपूर्ण माहौल में बैठकर चाय पिएंगे। यदि आप लिखित शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं तो हम इसमें कार्रवाई भी करेंगे। सभी चर्चा के बाद पीड़ित पक्ष ने औपचारिक तौर पर लिखित शिकायत रोक ली।

यह है मामला

धनोतिया लसूडिया थाना क्षेत्र में होटल चलाते हैं। उन्होंने नाइट कल्चर के तहत 24 घंटे होटल व्यवसाय की नगर निगम से मंजूरी ले रखी है। सोमवार रात दो बजे एसीपी पहुंचे और जाली हटाने व अतिक्रमण करने की बात कहते हुए थप्पड़ मार दिए। वह पहले भी दो बार मौके पर आ चुके थे। थप्पड़ मारने के साथ ही वह धनोतिया और कर्मचारियों को थाने ले गए। वहां भी जमकर पीटा गया। इसके बाद पीड़ित के परिजन मामले को जनप्रतिनिधियों तक ले गए। जब पुलिस के फोन घनघनाए तो पिटाई बंद की और सुबह पांच बजे चुपचाप छोड़ दिया गया। 

पुलिस को लगा घटना रिकार्ड हो गई तो डीवीआर जब्त किया

वहीं, पुलिस को लगा कि एसीपी के थप्पड़ मारने की घटना सीसीटीवी में आ गई होगी, तो उन्होंने पुलिस को भेजकर डीवीआर जब्त करा लिया। यह अभी भी पुलिस के कब्जे में हैं और यह लौटाया नहीं गया है। एसीपी की कहना है कि व्यापारी राजू धनोतिया को कई बार समझाइश दी थी वह मेन रोड का ट्रैफिक जाम कर रहे थे। उन पर 151 की कार्रवाई की गई है। धनोतिया अपने क्षेत्र में सेवा काम के लिए भी जाने जाते हैं। वह दिव्यांग और वृद्धजन के मतदान के लिए कलेक्टर द्वारा बनाई गई निगरानी कमेटी में भी शामिल है।

 

IPS लालचंदानी ने होटल संचालक को मारे थप्पड़

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय विधायक रमेश मेंदोला IPS Lalchandani slapped the hotel operator IPS लालचंदानी ने होटल संचालक को मारे थप्पड़