Iqbal Singh Bais बोले - मेरे यहां कोई छापा नहीं पड़ा, सब अफवाह है

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस के यहां ईडी के छापे की खबर से राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में हड़कंप मच गया था। बैस को पूर्व सीएम शिवराज सिंह का नजदीकी माना जाता है।

author-image
Marut raj
New Update
Iqbal Singh Bais said  No raid was conducted at my place everything is a rumour
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस ( Former Chief Secretary Iqbal Singh Bais ) के यहां ईडी ( ED ) का छापा पड़ने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले में जब द सूत्र ने बैस से चर्चा की तो उन्होंने साफ किया  कि उनके यहां किसी भी एजेंसी ने किसी भी तरह की कोई रेड नहीं की है। ये किसी ने अफवाह उड़ाई है। बैस को पूर्व सीएम शिवराज सिंह का नजदीकी माना जाता है।

8 गाड़ियों में टीम पहुंचने की खबर

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर चल रहा है कि 8 इनोवा क्रिएस्टा गाड़ी में ईडी के अफसर पूर्व मुख्य सचिव के सूरज नगर स्थित निज आवास पर पहुंचे। वे एक घंटे तक उनके बंगले पर बैठे। इस दौरान भोपाल से दिल्ली तक कई फोन घनघनाए गए और इसके बाद ईडी के सभी अधिकारी बैरंग लौट गए। ईडी रेड की खबर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने जानकारी लेने के लिए सादी वर्दी में बैंस के बंगले के आस पास अपना अमला तैनात किया। वहीं मीडिया के लोग भी पहुंच गए। बंगले पर मौजूद गार्ड ने भी बताया कि यहां कोई रेड नहीं हुई है। हालांकि,उसका कहना था कि सात-आठ गाड़ियां जरूर आई थीं, लेकिन छापे जैसा कुछ नहीं था।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ED ईडी इकबाल सिंह बैस Iqbal Singh Bais पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस Former Chief Secretary Iqbal Singh Bais