बीजेपी नेता के भाई पर बंदूक की नोक पर बयान बदलवाने के आरोप

मध्यप्रदेश। जबलपुर के सीहोरा खदान हादसे में तीन की मौत के मामले में बीजेपी नेता का नाम FIR से अलग होने के बाद अब उसके भाई कान्हा तिवारी और उसके साथियों पर गवाहों को बंधक बनाने और जबरदस्ती बयान बदलवाने के आरोप लगे हैं...

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सिहोरा के गोसलपुर थाना अंतर्गत खदान धसकने से 3 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में आरोपी बने भाजपा के मंडल अध्यक्ष अंकित तिवारी सहित अन्य पर FIR दर्ज हुई थी। लेकिन गवाहों के बयान के आधार के FIR से अंकित तिवारी का नाम अलग कर दिया गया था। अब इस मामले में गवाहों ने ही आरोप लगाए है कि भाजपा नेता अंकित तिवारी के भाई के द्वारा गवाहों को बंदूक की नोक बयान बदलने को मजबूर किया गया था।

इलाज कराने के बहाने अगवा किए गए गवाह

इस मामले में पीड़ित परिजन धनीराम ने बताया है कि 1 महीने पहले भाजपा नेता अंकित तिवारी के भाई कान्हा तिवारी और उसके एक साथी धर्मेंद्र खटीक के द्वारा योजनाबद्ध तरीके से घायलों का इलाज  सिहोरा में करवाने की बात कहकर मुझे और घायलों को कार में बैठा लिया गया और खितौला स्थित अपने ऑफिस में ले जाकर बंदूक अड़ाकर बंधक बना लिया।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

अगवा किया और सर पर बंदूक रख बदलवाए बयान

पीड़ित धनीराम ने बताया कि मुझे अपने ऑफिस में  बंधक बनाकर रखा और मेरे सिर पर पिस्तौल रखकर मेरे परिवारजनों को अपने बयान बदलने के लिए मजबूर किया गया। उसके बाद खदान हादसे में घायल हुए परिवारजनों को ऑटो में बैठाकर सिहोरा SDOP कार्यालय ले जाया गया। जहां  उनसे जबरदस्ती अंकित तिवारी के पक्ष में बयान दिलवाए गए।  जिसमे SDOP सिहोरा के द्वारा चश्मादीदों की गवाही के आधार पर अंकित तिवारी का नाम FIR से अलग कर दिया गया।

3 मजदूरों की मौत के मामले मे आरोपी है अंकित तिवारी

जून 2024 में जबलपुर की सीहोरा तहसील के अंतर्गत आने वाली कटरा खमरिया ग्राम पंचायत में  बरेन नदी पर हो रहे अवैध रेत खनन के दौरान खदान धसकने से 3 मजदूरों की मौत हो गई थी, और 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। इस मामले में भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकित तिवारी और उसके साथियों के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी ।

पीड़ितों ने की जबलपुर एसपी से कार्यवाही की मांग

thesootr  thesootr

जबलपुर एसपी को आवेदन देकर  पीड़ितों ने मांग की है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी अंकित तिवारी का नाम फिर से FIR में जोड़ा जाए और कान्हा तिवारी एवं उसके साथियों के द्वारा साक्ष्य मिटाने और धनीराम को बंधक बनाने का प्रकरण दर्ज किया जाए। पीड़ितों के द्वारा इस जांच को IPS अधिकारी से करवाने और परिजनों की सुरक्षा की भी मांग की गई है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीजेपी मंडल अध्यक्ष जबलपुर से सिहोरा सिहोरा खदान मौत मामला बीजेपी नेता अंकित तिवारी एमपी न्यूज