जबलपुर कलेक्टर से मुलाकात के बाद खत्म हुई जूनियर डॉक्टर की हड़ताल

जूनियर डॉक्टर को आज कलेक्टर से मुलाकात के बाद राहत मिली और जिला कलेक्टर दीपक सक्सेना के आश्वासन के बाद जबलपुर में जूनियर डॉक्टर की हड़ताल खत्म की गई।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
Jabalpur collector junior doctor strike
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में प्रदेश स्तर पर चल रही जूनियर डॉक्टर की हड़ताल पर जहां एक और हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान भोपाल संगठन ने हड़ताल समाप्त कर दी तो वही जबलपुर में जूनियर डॉक्टर्स ने जिला कलेक्टर से मुलाकात की और सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद जबलपुर में भी हड़ताल समाप्त की गई।

जूनियर डॉक्टर संतुष्ट नजर आए

मुख्यमंत्री से बात करने का समय नहीं मिला था। पर आज जबलपुर जिला कलेक्टर ने उनकी पूरी समस्याएं सुनी और एल्गिन अस्पताल, मेडिकल अस्पताल जैसे शासकीय अस्पतालों सहित अन्य जगहों पर भी उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। जूनियर डॉक्टर इस आश्वासन से संतुष्ट नजर आए उन्होंने कहा कि जबलपुर जिला कलेक्टर भी एक बेटी के पिता हैं और उनका दिया गया आश्वासन वह जरूर पूरा करेंगे इसकी हमें उम्मीद है।

जूनियर डॉक्टर अपहरण मामले में भी कार्रवाई

आज हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान भी अधिवक्ताओं के द्वारा कोर्ट के संज्ञान में यह मामला लाया गया था कि बीते दिनों जबलपुर में एक जूनियर डॉक्टर का अपहरण करने की कोशिश की गई है। इस मामले को जूनियर डॉक्टर के द्वारा कलेक्टर के संज्ञान में भी लाया गया और जबलपुर जिला कलेक्टर दीपक सक्सेना ने यह कहा है कि वह पुलिस अधीक्षक से बात कर इस मामले में सशक्त कार्रवाई पुख्ता करेंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

जबलपुर जिला कलेक्टर कलेक्टर दीपक सक्सेना Collector Deepak Saxena जूनियर डॉक्टर की हड़ताल