जबलपुर में अपराधी सोशल मीडिया के जरिए कर रहे अपने गुनाहों का प्रचार

सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो अपराधियों को बैखोफ और पुलिस को सुस्त साबित कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है जिसमें दबंगों ने पहले तो युवक से मारपीट की।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-07T200606.794
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में अपराध ( Crime ) का यह हाल है कि इसके बारे में कुछ भी लिखना नया नहीं लगता। रोजाना सामने आ रहे  मामलों के बाद अपराध से जुड़ी खबरें जैसे शहर की जनता की दिनचर्या का हिस्सा बनती जा रही है। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो अपराधियों को बेखौफ और पुलिस को सुस्त साबित कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र से सामने आया जिसमें दबंगों ने पहले तो युवक से मारपीट की और उसके बाद अपनी गुंडई का प्रचार करने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

युवक के पिटाई का वीडियो वायरल 

जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर एक युवक को दिन-दहाड़े लात-घूसों और बेल्ट से पिटाई करते हुए उसका वीडियो बनाया और वायरल भी कर दिया । वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि खुलेआम बीच सड़क पर किसी के भी साथ मारपीट करने में उन्हें किसी का डर भी नहीं है।

JBP

शहर में बेखौफ है बदमाश 

शहर में आए दिन बढ़ रही इस प्रकार की घटनाओं ने यह साबित कर दिया है कि शहर के बदमाशों को किसी का भी डर नहीं है ।पुलिस को ताक पर रखकर खुलेआम ऐसे अपराधों को करने में वे बिल्कुल भी झिझक नहीं रहे हैं उन्हें ऐसा लगता है कि जब चाहे शहर में ऐसी वारदात को अंजाम दे सकते है।

पुलिस कर रही FIR दर्ज न होने की बात

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान मे लिया गया है।अभी तक गढ़ा थाने में इस मामले पर कोई FIR दर्ज नहीं हुई है और वीडियो में दिख  रहे युवकों की पड़ताल की जा रही हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि यह वीडियो अभी का है या पुराना। हालांकि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह बदमाश युवक से बीच सड़क पर मारपीट कर रहे हैं जिससे यह भी साफ हो रहा है कि शहर में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है और वह खुलेआम दहशत फैला रहे। वहीं ऐसे मामलों के सामने आने के बाद पुलिस का सुस्त रवैया भी अपराधियों के हौसले बुलंद करता नजर आ रहा है।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर न्यूज सोशल मीडिया मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी गुंडागर्दी का वीडियो ASP सूर्यकांत शर्मा जबलपुर गढ़ा थाना क्षेत्र