गणेश विसर्जन के दौरान हुए विवाद के बाद कर दी युवक की हत्या

जबलपुर माढोताल थाना अंतर्गत ग्राम रैगवा में गणेश विसर्जन के दौरान हुए विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा की बदमाशों ने मिलकर एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। इस मामले में परिजनों ने धरना प्रदर्शन कर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
immersion dispute murder
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर के माढ़ोताल थाना अंतर्गत रैगवा गांव में गणेश विसर्जन के दौरान आयोजित कार्यक्रम में विकास शामिल हुआ था। वहीं पर उसका विवाद अभिषेक चौधरी, मनीष चौधरी और उसके एक साथी से हो गया। इस पर आरोपियों ने विकास बंजारा पर चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने और विकास के दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन 

मृतक विकास बंजारा के परिजनों और साथियों ने विकास के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम जाम कर दिया। परिजनों का विरोध पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली पर था। परिजनों ने आरोप लगाया कि 12 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई थी । इस मामले में नामजद FIR होने के बाद भी पुलिस के रवैये को लेकर परिजनो में आक्रोश नजर आया। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 2 दिन को अल्टीमेटम देते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने इस मामले में परिवार को समझाइए दी और आरोपियों की  तलाश कर जल्द गिरफ्तारी किए जाने का भरोसा दिलाया। साथ ही दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 103,3(5) मे मामला दर्ज कर लिया गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

माढ़ोताल थाना जबलपुर न्यूज गणेश विसर्जन Jabalpur News एमपी हिंदी न्यूज