जबलपुर : विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला, अपराधियों ने किया डायल 100 का पीछा

जबलपुर के रांझी थाना अंतर्गत एक विवाद को सुलझाने पहुंचे डायल 100 में पुलिस कर्मियों के ऊपर अपराधियों ने हमला कर दिया। पुलिस की गाड़ी के कांच तोड़ दिए और पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-04T220005.105
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में बढ़ रहे अपराधों की प्रताड़ना केवल नागरिक ही अब तक सह रहे थे पर अब पुलिसकर्मी भी इसके शिकार होते नजर आ रहे हैं। रांझी थाना अंतर्गत एक विवाद को सुलझाने पहुंचे डायल 100 में पुलिस कर्मियों के ऊपर अपराधियों ने हमला कर पुलिस की गाड़ी के कांच तोड़ दिए और पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए।

Ddg

विवाद को सुलझाने पहुंचे थे पुलिसकर्मी

रांझी थाना के बड़े पत्थर इलाके में सोमवार को दो परिवारों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। मामले की सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम, जिसमें हेड कांस्टेबल सुशील हल्दकार और ड्राइवर शुभम श्रीवास शामिल थे। पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की लेकिन उनकी यह कोशिश अपराधियों को नागवार गुजरी।

अपराधियों ने किया पुलिस का पीछा

घटना के बाद जैसे ही पुलिस टीम मौके से आगे बढ़ी, कुछ अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और पुलिस वाहन पर पत्थरों से हमला कर दिया। इन अपराधियों ने पुलिस वाहन को घेर लिया और उसके बाद पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की। इस हमले में डायल 100 की कार को गंभीर नुकसान हुआ, पुलिस पर हुए हमले के बाद क्षेत्रवासी भी सकते में है। 

कुख्यात अपराधी दीपक चपटा और साथी हैं हमले के पीछे

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस हमले में शामिल अपराधी क्षेत्र में पहले से ही बदनाम थे और उन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इस हमले के पीछे कुख्यात अपराधी दीपक चपटा और उसके साथी हैं, जिनके खिलाफ रांझी और खमरिया थाने में कई प्रकरण पहले से ही दर्ज हैं।

पुलिस की बढ़ी चौकसी, अपराधियों की धरपकड़ जारी

इस हमले के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश तेज कर दी है। जबलपुर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाक्षी सक्सेना ने बताया कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय नागरिकों में इस घटना के बाद डर का माहौल है और वे पुलिस से और सुरक्षा की उम्मीद कर रहे हैं। रांझी क्षेत्र में पुलिस की उपस्थिति और चौकसी बढ़ा दी गई है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस के अनुसार, अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर न्यूज रांझी थाना डायल 100 पुलिस पर हमला ड्राइवर शुभम श्रीवास हेड कांस्टेबल सुशील हल्दकार