जबलपुर में उत्पात, तलवारों से किया हमला...एक ही परिवार के चार लोग जख्मी

जबलपुर में दो परिवारों के बीच झड़प हुई, जिसमें एक परिवार ने धारदार हथियार से दूसरे परिवार पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
परिवारिक विवाद ने लिया हिंसक रूप
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में दो परिवारों के बीच झड़प ( Family Clash in Jabalpur ) हुई। इस झड़प में एक परिवार ने दूसरे परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग तलवार से एक गाड़ी को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हुए हैं, जिन्हें तलवार के वार से चोटें आई हैं। सभी घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानें क्या है पूरा मामला...

जबलपुर में घर के सामने बने रास्ते से निकलने को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। थोड़ी ही देर में इस झगड़े ने हिंसा का रूप ले लिया। रात करीब 12 बजे गोरखपुर में अतुल सचान और उसके साथियों ने रास्ते में खड़ी गाड़ियों पर हमला किया। आवाज सुनकर विजय कुशवाहा का परिवार घर से बाहर निकला। ऐसे में अतुल और उसके साथियों ने उनपर ही हमला कर दिया। इस हमले में कई लोग घायल हो गए है।

अतुल पर पहले से ही दर्ज हैं कई मामले

अतुल पर पहले से कई गंभीर अपराध के मामले दर्ज हैं। वह अवैध काम करता है, जिसमें गरीब लोगों के मकान पर कब्जा करने की धमकी देना और उनपर हमला करने जैसी घटनाएं शामिल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अतुल ने अवैध तरीके से एक बिल्डिंग बनाई है और किरायेदारों को रखा है। इसके साथ ही चोरी की बिजली का उपयोग करता है और नगर निगम को टैक्स नहीं दिया है, लेकिन निगम प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

पुलिस को घटना की जानकारी देने के बावजूद, पुलिस ने इस मामले में शुरू में लापरवाही बरती और सिर्फ अपराधियों के नाम दर्ज किए। वहीं गोरखपुर हाथीताल के निवासियों का कहना है कि अतुल सचान और उनके साथियों द्वारा इस तरह की दहशत फैलाना पहली बार नहीं है, वह अक्सर ऐसा करके लोगों को डराता रहता है। गोरखपुर थाना प्रभारी प्रसन्न कुमार ने बताया कि अतुल सहित एक महिला और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी की तलाश जारी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Family Clash in Jabalpur जबलपुर परिवारिक झड़प riot in jabalpur जबलपुर में उत्पात Family Dispute in Jabalpur परिवारिक विवाद जबलपुर