जबलपुर में 50 लाख का सोना-चांदी लेकर फरार हुए लुटेरे

जबलपुर में दुकानदार मानस सोनी ने बताया कि जब वह अपनी दुकान का शटर खोल रहा था तभी लुटेरे आए और फुर्ती से बैग झपटकर भाग निकले। बैग में करीब आधा किलो सोना और 15 किलो चांदी थी।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर शहर में आज एक ज्वेलर्स से दिनदहाड़े हुई लूट से व्यापारियों में दहशत फैल गई है। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में स्थित मानस सोनी की आभूषण दुकान पर दोपहर 12:15 बजे के आसपास दो नकाबपोश लुटेरे ब्लैक कलर की पल्सर बाइक पर पहुंचे और दुकानदार से दुकान खोलते समय सोने-चांदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। दुकान के मालिक के अनुसार इस घटना में लगभग 50 लाख रुपए के सोना और चांदी की लूट हुई है।

दुकान खोलते ही लुटेरों ने दिया लूट को अंजाम

दुकानदार मानस सोनी के अनुसार जब वह अपनी दुकान का शटर खोल रहा था तभी लुटेरे आए और फुर्ती से बैग झपटकर भाग निकले। बैग में करीब आधा किलो सोना और 15 किलो चांदी थी। घटना की सूचना मिलते ही भेड़ाघाट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और चश्मदीदों से पूछताछ कर रही है।

इसके पहले भी हो चुका है लूट का प्रयास

दुकानदार का कहना है कि लुटेरे पहले भी इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर चुके थे। एक सप्ताह पहले उन्होंने दुकान के ताले में फेविकोल डालकर ताले को जाम करने की कोशिश की थी, ताकि दुकान खोलते समय ध्यान भटकाकर बैग चुरा सकें। हालांकि, तब वे असफल रहे थे, लेकिन इस बार उन्होंने अपने मकसद में कामयाबी हासिल कर ली।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सोनाली दुबे ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी सहित अन्य साक्ष के जरिए इन लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है हालांकि पुलिस ने अभी लूट में कितने लाख रुपए के जेवर लूटे गए हैं इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

व्यापारी वर्ग में आक्रोश

घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रहा है। इस लूट ने व्यापारी वर्ग में सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं पैदा कर दी हैं। पुलिस ने कहा है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इस लूट की घटना ने जबलपुर शहर में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर न्यूज मध्य प्रदेश मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज सोना-चांदी की लूट मानस सोनी आभूषण दुकान ASP ग्रामीण सोनाली दुबे