कांग्रेस और केजरीवाल पर बरसे वीडी शर्मा, कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी ने ली भाजपा की सदस्यता

जबलपुर में सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए बैठक करने पहुंचे वीडी शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए राहुल गांधी सहित केजरीवाल और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
VD Sharma BJP

Jabalpur : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भाजपा की जबलपुर कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंचे थे यहां पर सदस्यता अभियान के बारे में उन्होंने कार्यकर्ताओं से चर्चा की और इसी के साथ साल 2003 में कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी रहे लक्ष्मी बेन सहित समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ली। आपको बता दें कि पूर्व विधानसभा से साल 2003 में लक्ष्मी बेन भाजपा के अंचल सोनकर के खिलाफ खड़े हुए थे पर उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। जबलपुर में पूर्व विधानसभा इकलौती ऐसी विधानसभा है जिसमें कांग्रेस का विधायक है। ऐसे में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक प्रत्याशी का भाजपा में आना आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है।

कांग्रेस के लोग खड़े देश विरोधी ताकतों के साथ

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए वीडियो शर्मा ने कहा कि मैं सोनिया गांधी राहुल गांधी सहित दिग्विजय सिंह से सवाल करना चाहता हूं कि जब किसी आतंकवादी की मौत पर जम्मू में प्रदर्शन होता है तो इस पर यह चुप्पी क्यों साध लेते हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह से जब मैं प्रश्न करता हूं तो उन्हें पीड़ा होती है लेकिन यह लोग देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े हुए हैं और तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। आगे उन्होंने धारा 370 में संसद में अमित शाह के द्वारा दिए गए बयान का हवाला देते हुए कहा कि देश विरोधी ताकतों के साथ जो भी खड़ा होगा वह जेल जाएगा और उसे जनता जवाब देगी।

राहुल गांधी और केजरीवाल झूठ की बुनियाद पर पैदा हुए बुलबुले

वीडी शर्मा से जब राहुल गांधी के हरियाणा में दिए बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल गांधी के साथ ही अरविंद केजरीवाल को भी इसके जवाब लपेट लिया। वीडी शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी और केजरीवाल जैसे लोग झूठ की राजनीति कर रहे हैं और यह झूठ की राजनीति से पैदा हुए बुलबुले हैं जो जल्द ही समाप्त हो जाएंगे। दरअसल राहुल गांधी ने हरियाणा में बयान दिया था कि अंबानी और अडानी के बैंक खातों में रूपयों की सुनामी आ रही है और जनता का पैसा तूफान की तरह उड़ा जा रहा है।

हरियाणा और जम्मू में होगी भाजपा की जीत

वीडी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गए कामों का फल उसे मिलेगा और हरियाणा सहित जम्मू में भी प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा का उदाहरण देते हुए बताया कि लोग कहते थे कि छिंदवाड़ा किसी का गढ़ है लेकिन छिंदवाड़ा उन हितग्राहियों का गठन जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी ने सुविधाएं दी हैं और आखिरकार अब छिंदवाड़ा का विकास हो रहा है। वही छिंदवाड़ा में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की सफलता के साथ ही उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश ने 70% सदस्यता का टारगेट प्राप्त किया है।

महिला अपराधों को रोकने के लिए जरूरी कड़े कानून और महिला सशक्तिकरण

मध्य प्रदेश में हो रहे महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश ऐसा पहला राज्य है जो इस तरह के अपराधियों को फांसी देने की पहल कर चुका है। वहीं इन कानून को कड़े रूप से पालन करने के साथ ही महिलाओं को भी सशक्त बनाने की आवश्यकता है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है।

देश के सर्वोच्च सम्मान सिर्फ उन्हें मिल रहे जो है उसके हकदार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देश के सर्वोच्च सम्मान केवल उन्हें ही दिए जा रहे हैं जो उस सम्मान के लायक कार्य कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती सहित अन्य विधाओं में कलाकारों को सम्मान मिलने के साथ ही उन्होंने बताया कि पद्मश्री तो ऐसे व्यक्ति को मिला जो जो फुटपाथ पर सोते हैं और स्लीपर (चप्पल) में घूमने के बाद लोगों के कल्याण का काम कर रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

राहुल गांधी एमपी कांग्रेस वीडी शर्मा एमपी बीजेपी जबलपुर मध्य प्रदेश बीजेपी सदस्यता अभियान