वोटर को रिझाने सिंधिया ने किया डांस, अशोकनगर में गाने पर जमकर थिरके

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग तरीके से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किए जा हैं। कभी कोई जनता के साथ खाना खाता है तो कभी कोई जनता के दुख में शामिल होते है तो कोई डांस करता है और गाना गाता है।

author-image
CHAKRESH
New Update
SINDHIYA DANCE
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों अशोकनगर के दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान वे अशोकनगर की सभी विधानसभाओं में जाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते नजर आ रहे हैं। गुना शिवपुरी से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर जिले की चंदेरी एक अलग ही रूप देखने को मिला। युवा संवाद सम्मलेन में शामिल होने चंदेरी आए सिंधिया जाकर थिरकते नजर आए।   

कार्यकर्ताओं के सामने थिरके

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग तरीके से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किए जा हैं। इस दौरान छोटे से लेकर बड़े नेताओं के कई अंदाज और रंग देखने को भी मिलते हैं। कभी कोई जनता के साथ खाना खाता है तो कभी कोई जनता के दुख में शामिल होते है तो कोई डांस करता है और गाना गाता है। ऐसा ही अंदाज केंद्रीय मंत्री और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का चंदेरी में देखने को मिला है। यहां सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ डांस किया। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिले के 2 दिन के दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान वे अशोकनगर की प्रत्येक विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते नजर आ रहे हैं। मतदान की तारीख से पहले परिवार के अन्य सदस्यों के द्वारा भी इन सभी विधानसभा में पहुंचकर मतदाताओं को लुभाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी जा रही है।  

सिंधिया