मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के स्वागत से घिरे कांग्रेस शहराध्यक्ष चड्‌ढा बोले- शीर्ष नेतृत्व को गलती लगती है तो माफी मांग लूंगा

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के स्वागत के समय  सुरजीत सिंह चड्‌ढा भगवा कुर्ता पहने हुए थे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं कुर्ता तो कई आयोजन में पहन चुका हूं। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
 चड्‌ढा माफी भी मांग ले
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गांधी भवन कांग्रेस दफ्तर इंदौर में बीजेपी के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत कर घिरे शहराध्यक्षल सुरजीत सिंह चड्‌ढा और जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव अब सफाई दे रहे हैं। यादव जहां कह रहे हैं कि मेरा तो इसमें कोई लेना-देना ही नहीं है। वहीं चड्ढा ने मीडिया से चर्चा में यहां तक कहा कि यदि मेरे शीर्ष नेतृत्व को लगता है कि गलती की है तो मैं माफी मांग लूंगा।

यह बोले चड्‌ढा

चड्‌ढा ने फिर प्रदेश कमेटी से इस मामले में नोटिस मिलने का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। कोई प्रतिष्ठित व्यक्ति आ रहा है और वह घर आ जाए तो यह तो हमारी संस्कृति है कि स्वागत करेंगे। उसे चाय-पानी के लिए तो पूछेंगे। उन्होंने हमे आमंत्रण दिया, हमने स्वीकार नहीं किया, ना हम आयोजन में गए। 

मैंने उठाया था पुराने पौधारोपण का मुद्दा

चड्‌ढा ने कहा कि मैंने तो उनके सामने मुद्दा भी उठाया कि इसके पहले भी आपने लाखों, करोड़ों पेड़ लगाए, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के समय लगे पौधों का मुद्दा उठाया कि उन पौधों को आप बचा नहीं पाए। 

शिष्टाचार था, गलती हुई या नहीं पार्टी में बात रखूंगा

चड्‌ढा ने नोटिस देने की बात का भले ही खंडन किया लेकिन यह भी कहा कि शिष्टाचार निभाया था, कोई गलती हुई तो पार्टी फोरम पर बात करूंगा, शीर्ष नेतृत्व को लगता है कि गलती की है तो माफी मांगूगा इसमें मुझे कोई गुरेज नहीं होगी।

मैंने एक साल के कार्यकाल में किसी तरह का भ्रष्टाचार, लेन-देन, अवैध काम के लिए दबाव, बीजेपी नेताओं से मिलने वाली बात नहीं की। पूरी तरह से स्वच्छ राजनीति की है। मुझ पर कोई आरोप नहीं है। अब कोई ऑफिस आना चाहेगा तो चाय-पानी तो पूछेंगे ही। 

भगवा कुर्ता ही क्यों पहना

मंत्री विजयवर्गीय के स्वागत के समय चड्‌ढा भगवा कुर्ता पहने हुए थे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं कुर्ता तो कई आयोजन में पहन चुका हूं। विजयवर्गीय जी का फोन आया तो मैंने बताया कि मैं ऑफिस ही बैठा हूं, तो उन्होंने कुछ बताया नहीं और जिद की मैं ऑफिस आ रहा हूं और वह जिद करके आ गए, वह संजोग था कि उस समय वर कुर्ता पहना हुआ था। 

पॉलिटीकिल अफेयर कमेटी में हो चुका हंगामा

हाल ही में भोपाल में हुई कांग्रेस की पॉलिटीकल अफेयर कमेटी की बैठक में मप्र कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र भंवर सिंह ने सदाशिव यादव और सुरजीत सिंह चड्‌ढा को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

मामला मंत्री विजयवर्गीय के गांधी भवन में आने और इनके द्वारा स्वागत किए जाने का था। भोपाल में हुई कमेटी की बैठक में इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और कमलेशवर पटेल ने जमकर नाराजगी जाहिर की। यह बोले कि यह क्या तरीका है जो बीजेपी नेता हमारे आदरणीय नेताओं सोनिया जी, राहुल जी के लिए अपशब्द कहते हैं, हमारे कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय बम को ले जाता है, हमारे नेता उनके लिए बिछ रहे हैं।

sanjay gupta

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्‌ढा