कर्नाटक सेक्स स्केंडल में गिरफ्तार प्रज्वल रेवन्ना के लिए विधायक भाई सूरज ने मां बगलामुखी मंदिर में किया यज्ञ

सूरज रेवन्ना देर रात को ही गुपचुप तरीके से इंदौर पहुंच गए थे। इसके बाद वह अलसुबह नलखेड़ा मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे और वहां पर प्रसिद्ध मिर्ची यज्ञ किया और करीब चार घंटे तक मंदिर प्रागंण में रूके और पूरे विधि-विधान से सभी अनुष्ठान किए।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Prajwal Revanna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE.

कर्नाटक सेक्स स्केंडल ( Karnataka Sex Scandal ) (अश्लील वीडियो) मामले के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ( Prajwal Revanna जर्मनी से लौटने के बाद बेंगलुरू में गिरफ्तार हो गए हैं। वहीं उनके बचाव के लिए प्रज्वल के जनता दल सेक्यूलर के विधायक भाई सूरज रेवन्ना ( Suraj Revanna ) ने उनके बचाव के लिए मां बगलामुखी मंदिर आगर- मालवा नलखेड़ा में अलसुबह पहुंचकर यज्ञ किया। सूरज के पिता एचडी रेवन्ना भी मुश्किल में हैं और उनपर भी दो एफआईआर होने के बाद गिरफ्तारी हुई थी। बता दें, सूरज ने पूरे क्षेत्र में फोटोग्राफी प्रतिबंधित कराई थी।

पूर्व पीएम ने पोते के लिए लिखा पत्र

रेवन्ना के लिए पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने मप्र शासन को पत्र लिखा है और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट देने के लिए कहा है। सूरज और उनके भाई प्रज्वल दोनों देवगौड़ा के पोते हैं। प्रज्वल और सूरज के पिता एचडी रेवन्ना पर भी कर्नाटक में दो एफआईआर हुई है और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

letter

रेवन्ना को वीआईपी ट्रीटमेंटे के लिए पूर्व पीएम व उनके दादा ने लिखा मप्र शासन को पत्र

मिर्ची यज्ञ किया, चार घंटे रूके 

सूरज रेवन्ना देर रात को ही गुपचुप तरीके से इंदौर पहुंच गए थे। इसके बाद वह अलसुबह नलखेड़ा मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे और वहां पर प्रसिद्ध मिर्ची यज्ञ किया और करीब चार घंटे तक मंदिर प्रागंण में रूके और पूरे विधि-विधान से सभी अनुष्ठान किए। करीब साढ़े नौ बजे वहां से रवाना हो गए। उनके साथ कुछ मित्र भी कर्नाटक से आए हुए हैं।

अब ओंकारेशवर और महाकाल मंदिर में भी करेंगे पूजा

रेवन्ना इसके बाद ओंकारेश्वर के लिए रवाना हुए हैं। वहां पर वह दोपहर में दर्शन और पूजन करेंगे। इसके बाद वह रात को उज्जैन में भगवान महाकाल के दरबार में जाएंगे। बाबा के दरबार में वह पूजन करेंगे। उज्जैन में ही वह रात को रुकेंगे और शनिवार ( 1 जून ) अलसुबह भस्म आरती में शामिल होंगे। इसके बाद वह दोपहर में बेंगलुरू की फ्लाइट से रवाना हो जाएंगे। 

हासन सीट से सांसद हैं प्रज्वल

प्रज्वल रेवन्ना, कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार भी वह चुनावी मैदान में हैं। विदेश जाने के ठीक एक महीने बाद यानी 27 मई को सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने कहा था कि वह 31 मई को एसआईटी यानी विशेष जांच दल के समक्ष पेश होंगे। एसआईटी रेवन्ना पर लगे कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रहा है। रेवन्ना ने अपने खिलाफ यौन शोषण के मामलों को झूठा और राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया है। उनका कहना है कि इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए हैं। 

एसआईटी ने इंटरपोल से मांगी थी मदद

दरअसल, हासन लोकसभा सीट पर मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को प्रज्वल कथित तौर पर जर्मनी चले गए थे। एसआईटी ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के माध्यम से इंटरपोल से प्रज्वल के ठिकाने के बारे में जानकारी मांगी थी, जिसको लेकर इंटरपोल ‘ब्लू कॉर्नर नोटिस’ जारी कर चुका है।



thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

प्रज्वल रेवन्ना Prajwal Revanna karnataka sex scandal Suraj Revanna सूरज रेवन्ना कर्नाटक सेक्स स्केंडल