खंडवा में खूनी संघर्ष; लाठी-डंडे और तलवारें चलीं...मुस्लिम युवकों पर बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप

खंडवा में दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हुए हैं। दो की हालत गंभीर है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
खंडवा में मुस्लिम युवकों ने बच्ची को छेड़ा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के खंडवा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के टिटवा गांव की है। आरोप है कि यहां कुछ मुस्लिम युवकों ने एक बच्ची को छेड़ा तो उसके परिवार वालों ने इसका विरोध किया। इस पर युवकों ने लट्ठ और तलवार लेकर उन पर हमला कर दिया।

बवाल मचा तो दूसरे पक्ष ने भी हथियार निकाल लिए। दोनों पक्षों के बीच हुई इस लड़ाई में 10 लोग घायल हुए है। दो लोगों की हालात गंभीर है। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। सुरक्षा की दृष्टि से यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

दोनों पक्षों के 5-5 सदस्य घायल 

घायल कमल सिंह ने कहा कि हमलावरों में गांव के रेहान, गोलू, आजम, मंजूर और गुड्डू शामिल थे।  इन सभी का विवाद निहाल समाज के लोगों से बच्ची से छेड़छाड़ को लेकर हुआ था। घायलों में हिंदू पक्ष और मुस्लिम पक्ष से 5-5 लोग शामिल हैं। फिलहाल सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। 

मोहल्ले में घुसकर करने लगे मारपीट

हिंदू पक्ष ने आरोप लगाया कि मुस्लिम पक्ष के एक युवक ने उनकी बच्ची से छेड़छाड़ की थी। विरोध जताने पर आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट की। जयदीप सिंह तोमर ने बताया कि घटना सुबह की है और इसकी शुरूआत एक बाहरी विवाद से हुई थी। 

मुस्लिम मोहल्ले और राजपूत मोहल्ले के बीच पहले निहाल समाज में एक लड़की से छेड़छाड़ की घटना को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मुस्लिम पक्ष के लोग हिंदू मोहल्ले में आकर मारपीट करने लगे।

गांव में पुलिस बल तैनात 

सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। घायलों में अनिल सेन और कलीम को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल उन्हें जिला अस्पताल से रेफर किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लाठी, डंडे और धारदार हथियारों से लैस लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ महिलाओं के हाथ में भी लाठियां नजर आ रही हैं। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Muslim youth molested girl खंडवा में खूनी संघर्ष बच्ची से छेड़छाड़ Khandwa Police खंडवा