जबलपुर में लड़की को डेढ़ लाख में बेचा पुलिस को भनक तक नहीं लगी, ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी ने कबूल किया कि उसने पहले भी जबलपुर में एक लड़की को अगवा कर डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया था। इसकी कोई खबर डिंडोरी पुलिस को भी नहीं है। 

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
Kundum girl
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में 5 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश करते हुए एक आरोपी को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा है। ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर उसका वीडियो बनाया। इसमें आरोपी ने कबूल किया कि उसने पहले भी जबलपुर में एक लड़की को अगवा कर डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया था। डिंडोरी एसपी ने बताया कि आरोपी के द्वारा कबूले गए मामले की कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं हैं। 

छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

डिंडोरी के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 5 साल की लड़की के अपहरण का मामला सामने आया। जिसमें ग्रामीणों ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ कर बंधक बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में घर के पास बहने वाले एक बरसाती नाले में चार नाबालिग लड़कियां नहाने गई थी। वहीं पर आरोपी  एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। जिस पर साथ आई एक और लड़की ने घर जाकर इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ इकट्ठा होकर आरोपी को बंधक बना लिया और 100 डायल पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

वीडियो में कबूल की लड़की को बेचने की बात

आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जब उसका वीडियो बनाया तो उसने बताया कि 3 साल पहले कुंडम जबलपुर से सानिया नाम की लड़की को अगवा कर रांझी में किसी इमरान खान को 1 लाख 50 हजार रुपए में बेच दिया था। उसने बताया कि यह उसके साथी के द्वारा अपहरण करके के लाई हुई लड़की थी। आज भी वह लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसे अगवा करने की कोशिश में था।

वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान में लिया

डिंडोरी एसपी वाहिनी सिंह ने बताया है कि 14 सितंबर को शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नाबालिक से छेड़छाड़ करने का मामला आया था। जिसमें ग्रामीणों ने आरोपी के द्वारा पूर्व में किए अपराधों का वीडियो बना लिया गया।वीडियो आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डिंडोरी और एसडीओपी कुण्डम के साथ मिलकर एक जांच टीम गठित की गई। साथ ही आरोपी राहुल पटेल और उसके साथी अभिषेक महोबिया के द्वारा पूर्व में किए अपराधों की विस्तृत जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के द्वारा बताई गई लड़की की कुण्डम थाना क्षेत्र में गुमशुदगी की कोई भी FIR नहीं है । लेकिन मामले की गंभीरता को समझते हुए उचित जांच का कर कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

शाहपुरा थाना प्रभारी शिवलाल मरकाम ने बताया कि परिजनों की याचिका पर आरोपी पर छेड़छाड़ की धारा 74, 75 बी और पॉक्सो एक्ट  की धारा 11,12 सहित  एससी एसटी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर न्यूज Kundum girl डिंडोरी थाना एमपी हिंदी न्यूज नाबालिग से छेड़छाड़