पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एमपी के इन शहरों के बारे में ये क्या कह दिया

पीसीसी चीफ पटवारी ने कर्ज, क्राइम, करप्शन यानी ट्रिपल C को लेकर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। पटवारी ने एमपी के महानगरों की एक लिस्ट भी जारी की है, जिसमें क्राइम के नेचर के हिसाब से माफिया की कैटेगरी बताई गई है।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Lok Sabha Elections PCC President Jitu Patwari MP CM Mohan Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) के बीच मध्य प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी जोर पकड़ने लगी है। चुनावी जनसभाओं में जहां बीजेपी गांधी परिवार को निशाने पर ले रही है। वहीं, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ( PCC President Jitu Patwari ) प्रदेश के 6 शहरों में माफिया राज बताया है। पटवारी ने अलग-अलग शहरों में अलग-अलग माफिया का राज परिभाषित करते हुए सरकार पर हमला बोला है। 

पटवारी ने कहा, पर्ची की लाज रखें

बुधवार को पटवारी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि मुख्यमंत्री जी, जब मैं कहता हूं कर्ज, क्राइम, करप्शन मप्र की पहचान है। जब मैं कहता हूं आपके सुशासन में माफिया पनप रहा है तो व्यक्तिगत रूप से मेरे खिलाफ FIR हो जाती है। लेकिन, सच यही है। पटवारी ने आगे लिखा है कि ऐसे ही जिलों की सूची बनाई जाए, तो हर जिले में नया माफिया दिखाई देगा। पर्ची की लाज रखें, माफिया को काबू करें। 

भाजपा ने कहा-दोष आपकी नजर में है

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा है कि दोष नजर का है, पटवारी जी। आपको भगवान मतंगेश्वर के विश्व प्रसिद्ध खजुराहो में कुर्सी माफिया दिख रहा है। जिस जबलपुर को संस्कार धानी कहा जाता है, वहां आपको गुंडा माफिया नजर आ रहा है।

बाबा महाकाल जहां के मालिक हैं, वह उज्जैन नगर आपको माफिया नजर आ रहा है। मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर आपको राजनीतिक माफिया नजर आ रही है। मां अहिल्या की नगरी में आपकी राजनीतिक दुकान बंद हो गई। आप अपने घर में ही कांग्रेस का कैंडिडेट खड़ा नहीं रख पाए।

 देखें जीतू पटवारी की लिस्ट....

Lok Sabha Elections PCC President Jitu Patwari MP CM Mohan Yadav

रेत माफिया ने ली एएसआई की जान

शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एएसआई को कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला ब्यौहारी थाना इलाके में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 12 बजे का है। रविवार दोपहर को पुलिस और प्रशासन ने ट्रैक्टर मालिक के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया । ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी एक आपराधिक मामले में फरार स्थायी वारंटी को पकड़ने बड़ौली गांव गए थे।



Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव PCC President Jitu Patwari पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी बीजेपी