कांग्रेस विधायक बोले- उपचुनाव हारे तो सिर मुंडवाकर मुंह काला करा लूंगा

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस विधायक ने भरे मंच से कुछ ऐसा बयान दे दिया जो लोगों के लिए चर्चा ​का विषय बना हुआ है। एमपी में दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर पार्टियों के नेता जनसम्पर्क और जनसभाएं कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Madhav Singh
New Update
upchunav mp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विजयपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर चल रही एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने मंच से बड़ा बयान दिया है। अब उनका यह बयान लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी यह उपचुनाव हार जाती है तो वे अपना सिर मुंडवाकर मुंह काला करा लेंगे।

चुनाव हारे तो सिर मुंडवाकर मुंह काला करा लूंगा

श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा में उपचुनाव को लेकर पार्टियों ने जनसभाएं शुरू कर दी हैं।  इस विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को मतदान होना है। बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार जनसम्पर्क और सभाएं कर रहे हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने मंच से ऐलान किया कि यदि कांग्रेस विजयपुर उपचुनाव नहीं जीतती है तो वे अपना सिर मुंडवा कर मुंह काला करा लेंगे।

अगर मोदी तीसरी बार PM बने तो मैं सिर मुंडवा लूंगा, AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती का बड़ा बयान

मैं चुनाव तक कराहल में रहूंगा

अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने वन मंत्री रामनिवास रावत को भगोड़ा बताया। उन्होंने अपना सिर मुंडवाकर मुंह काला कराने वाली बात के बाद कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि हम चुनाव जीतने जा रहे हैं। मैं चुनाव तक अपना बोरिया बिस्तर लेकर कराहल ही रहने आ रहा हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी श्योपुर में

एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी दो दिन से श्योपुर क्षेत्र के दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे कराहल गांव में जनसभा आयोजित की। जीतू ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से उम्मीदवार के चयन को लेकर राय मांगी है। कहा कि विजयपुर और बुधनी के उपचुनाव की घोषणा हुई है। पिछले 10 महीने से विजयपुर में जो आतंक है उसका अंत विजयपुर की जनता करेगी।

ये भी पढ़ें...उपचुनाव के लिए विजयपुर-बुधनी में कांग्रेस का डेरा, मजबूत चेहरे की तलाश

जो 30 साल में नहीं कर पाए अब क्या करेंगे?

जीतू पटवारी ने कहा कि मैं मानता हूं कि मुख्यमंत्री की घोषणाएं पूरी नहीं हुई हैं। जो काम 30 साल में नहीं हुआ, वह अब क्या होगा? यह जनता से धोखा है। कांग्रेस ने चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ता को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है। हर 10 पोलिंग बूथ पर कांग्रेस की ओर से एक विधायक, पूर्व विधायक, पार्टी जिलाध्यक्ष या पूर्व जिलाध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी गई है। निर्देश दिए गए हैं कि जिनको जो जिम्मेदारी दी गई है, वे उसे पूरा करें। ताकि उपचुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी ना हो।

 

MP News BJP जीतू पटवारी Congress MLA mp upchunav Babu Jandel बाबू जंडेल एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी उपचुनाव 2024 एमपी उपचुनाव