ये कैसा प्रेम प्रसंग : राजगढ़ में महिला आरक्षक ने एसआई को कार से कुचलकर मारा

राजगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला आरक्षक और उसके साथी ने प्रेम प्रसंग के चलते सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम की कार से कुचलकर हत्या कर दी।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
जानलेवा इश्क
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) दीपांकर गौतम को महिला आरक्षक (female constable) पल्लवी सोलंकी और उसके साथी करण ठाकुर ने अपनी कार से कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग (love affair) के चलते की गई है।

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

सरे राह उड़ा दिया कार से

पुलिस के अनुसार, एसआई दीपांकर गौतम बाइक से हाईवे पर जा रहे थे, तभी फुंदा मार्केट (market) के पास पल्लवी सोलंकी की कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों (eyewitnesses) का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दीपांकर पहले कार के बोनट (bonnet) पर गिरे और फिर सड़क पर गिर गए। इसके बाद कार ने उन्हें लगभग 30 मीटर तक घसीटा। पल्लवी और करण कार से उतरे और सीधे देहात थाने (rural police station) की ओर दौड़ गए। थाने पहुंचकर दोनों ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और बताया कि उन्होंने एसआई की हत्या कर दी है।

प्रेम प्रसंग है हत्या का कारण

सूत्रों के अनुसार, पल्लवी और करण के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे पहले दोनों के बीच झगड़ा (dispute) हुआ था, जिसमें करण ने पल्लवी को गोली मार दी थी। हालांकि, गोली गले के पास से लगकर निकल गई और पल्लवी बच गई। इस घटना के बाद दोनों कुछ समय तक अलग रहे, लेकिन फिर साथ आ गए। इसी बीच, एसआई दीपांकर गौतम की जिंदगी में एंट्री हो गई। बताया जा रहा है कि दीपांकर को इस बात का अंदेशा हो गया था कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने अपने एक दोस्त को कॉल करके कहा था, तू जल्दी आ, ये दोनों मुझे मार डालेंगे। लेकिन इससे पहले कि उनका दोस्त पहुंच पाता, पल्लवी और करण ने उनकी हत्या कर दी।

विवादित रहा है एसआई दीपांकर गौतम का अतीत

शिवपुरी निवासी एसआई दीपांकर गौतम पहले से ही कई विवादों में घिरे थे। उन पर रुपयों की मांग और दुष्कर्म (rape) के आरोप भी लगे थे। हालांकि, दुष्कर्म मामले में वे दोषमुक्त होकर जेल से बाहर आ गए थे। इसके बावजूद, उनके खिलाफ शिकायतों की जांच चल रही थी, जिसके चलते उन्हें सिटी थाने (city police station) से हटा दिया गया था और लाइन हाजिर किया गया था। 

देर रात तक एसपी करते रहे पूछताछ

इस घटना ने राजगढ़ पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। एसपी (Superintendent of Police) ने खुद देर रात तक पल्लवी सोलंकी और करण ठाकुर से पूछताछ की। इस पूरी घटना से पुलिस और प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि यह मामला सीधे प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और एक पुलिसकर्मी के हाथों हुई हत्या है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश एएसआई की हत्या ASI MURDER CASE Rajgarh SI राजगढ़ एसआई female constable महिला आरक्षक Rajgarh incident राजगढ़ घटना