Love Jihad : सुलेमान ने आशु बनकर हिंदू लड़की को फंसाया, 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

मध्यप्रदेश के सीहोर में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिसमे सुलेमान नाम का आदमी आशु बनकर हिंदू लड़की के साथ 3 साल से बंधक बनाकर दुष्कर्म कर रहा था।

author-image
Deepesh Kumar Singh
New Update
Love Jihad

Love Jihad

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सीहोर. मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) के बुदनी ( Budni ) में लव जिहाद ( Love Jihad  ) का मामला सामने आया है। आरोपी नाम बदलकर करीब 3 साल तक महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला अपने दोस्त की सहायता से आरोपी के चंगुल से बाहर निकली। महिला ने बुधनी थाने मे रेप और लव जिहाद का मामला दर्ज कराया है। 

महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह आदिवासी परिवार से आती है। उसके पति के देहांत होने के बाद एक युवक ने अपना नाम आशु बताकर उससे दोस्ती की। युवक उसे भोपाल में अपने दोस्त के मकान में ले गया, जब वो मकान पर पहुंचे, तब वहां युवक का दोस्त नहीं था। लेकिन जब 7 दिन बाद दोस्त आया तो उसने युवक को सुलेमान कह कर पुकारा। तब ये पता चला कि युवक मुस्लिम समाज का है, यह जानकर पीड़िता ने अपने घर वापस जाने की बात कही। 

महिला का नाम बदलकर रखा था जोया

महिला ने बताया कि उसका एक बेटा भी है। आरोपी भोपाल के ऐशबाग का रहने वाला है, जब आरोपी महिला को उसके बेटे के साथ मकान पर लेकर गया तब उसने नाम बदलकर जोया रख दिया। यहां तक की बेटे का नाम भी इबाज रख दिया। आरोपी उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। मौका मिलते ही पीड़िता महिला वहां से भागने में कामयाब हो गई। युवक ने उसके मायके वालों के साथ देवगांव में मारपीट की, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी ने पीड़िता के पिता की काटी अंगुलियां

पीड़िता अपनी मां के साथ बुधनी थाने पहुंची, जहां उसने थाने में मामला दर्ज कराया। चार दिन पहले आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की और उनके हाथ की उंगलियां धारदार हथियार से काट दी थी। आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Love-Jihad Madhya Pradesh budni लव-जिहाद मध्यप्रदेश