प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के सूने घर, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

प्रेमी अंश अपनी प्रेमिका के घर की चाबी मांगकर बोला तुम्हारे घर जाना है और आराम करना है। इस पर युवती ने अंश से कहा कि थोड़ी देर रुको साथ में चलते हैं। इसके बाद भी जब अंश नहीं माना तो युवती ने उसे चाबी दे दी और...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-07T134155.927
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल ये पूरा मामला शहर के अधारताल थाना के सुहागी इलाके का है। मृतक युवक का नाम अंश कुमार पटेल है जो कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था। बताया जा रहा है कि युवक का सुहागी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ बीते तीन साल से अफेयर चल रहा था। अंश अक्सर युवती के घर आया करता था। घटना के समय युवती और उसकी मां सब्जी की दुकान में थे। युवक ने घर की चाबी मांगी और फिर युवती के घर आ गया।

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

प्रेमी अंश ने अपनी प्रेमिका के घर की चाबी मांगकर बोला तुम्हारे घर जाना है और आराम करना है। इस पर युवती ने अंश से कहा कि थोड़ी देर रुको साथ में चलते है। इसके बाद भी जब अंश नहीं माना तो युवती ने उसे चाबी दे दी। 

रात करीब साढ़े दस बजे युवती और उसकी मां घर पहुंची तो दरवाजा खुला हुआ था, अंदर जाकर देखा तो अंश फांसी पर लटककर तड़प रहा था, युवती और उसकी मां ने जैसे-तैसे उसे नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

आत्महत्या पर संस्पेस बरकरार

युवक की मौत के बाद से जहां उसके माता-पिता सदमें है तो वहीं युवती भी यह नहीं बता पा रही है कि आखिर क्यों उसने आत्महत्या की। पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि तीन साल से अंश के साथ उसकी दोस्ती है। घर पर हमेशा वो आया-जाया करता था, जिस पर मां को भी कोई आपत्ति नहीं थी।  युवती से दोस्ती रखने को लेकर परिवार के लोगों ने उसे डांटा था, हालांकि पुलिस आत्महत्या की वजह कुछ और मान रही है।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था मृतक 

अधारताल थाना प्रभारी के मुताबिक अंश कुमार पटेल अपने माता-पिता के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहा करता था। घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर उसकी प्रेमिका का घर है, जहां पर कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। अंश ने आत्महत्या के लिए आखिर क्यों अपनी प्रेमिका का घर चुना, यह भी बड़ा सवाल है। 

प्रेमिका घर में की खुदखुशी प्रेमी ने की आत्महत्या आत्महत्या पर संस्पेस