कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी ने ज्वाइन की BJP, दीपक जोशी पर अभी मामला अटका

बता दें कि सागर के अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया। हाल ही में उन्होंने social मीडिया पर कमलनाथ और जीतू पटवारी को टैग करके कहा था कि... 

author-image
CHAKRESH
New Update
ARUNODAY CHOUBEY

BHOPAL. मध्य प्रदेश कांग्रेस में भगदड़ का दौर जारी है। सागर के अरुणोदय चौबे ने भी कांग्रेस का दामन छोड़ दिया। हाल ही में उन्होंने social मीडिया पर कमलनाथ और जीतू पटवारी को टैग करके कहा था कि सागर लोकसभा प्रत्याशी के लिए उनके नाम पर विचार ना किया जाए। वे पार्टी के लिए कम करते रहेंगे। इसके अलावा गुन्नौर के पूर्व विधायक शिवदयाल बागरी ने भी bjp ज्वाइन कर ली। इधर पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी BJP ज्वाइन करने वाले थे, मगर एन वक्त पर मामला अटक गया। बता दें कि दीपक जोशी ( DEEPAK JOSHI ) मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र हैं और पिछले साल मई में कांग्रेस में शामिल हुए थे। बता दें कि दीपक जोशी भी आज सुबह ही बीजेपी ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन आखिरी वक्त पर मामला अटक गया। अब चर्चा है कि वह देर शाम तक बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे। 

इधर अलीराजपुर जिले में 6 बार सरपंच और 3 बार जनपद सदस्य रहे भील नेता कमरू भाई ने भाजपा जॉइन कर ली। उन्होंने सीएम डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक नरोत्तम मिश्रा, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, नागर सिंह चौहान, सागर की लोकसभा प्रत्याशी लता वानखेड़े मौजूद के सामने सदस्यता ली।

  • Mar 11, 2024 10:30 IST
    अरुणोदय तो विधानसभा के पहले ही BJP में आना चाह रहे थे

    सूत्रों का कहना है कि सागर के नेता और पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ( Arunoday Choubey) विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी में आना चाहते थे, लेकिन बीजेपी के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक भूपेंद्र सिंह ने इस मामले को रोक रखा था। बता दें कि शिवराज सरकार के दौरान अरुणोदय चौबे के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हुए हैं। इसके बाद वे शांत होकर बैठ गए थे। अब डॉक्टर मोहन यादव सरकार में जब भूपेंद्र यादव का दबदबा काम हुआ है तो अरुणोदय चौबे को बीजेपी में एंट्री मिल गई। खुरई विधानसभा के प्रभावशाली ब्राह्मण नेता होने के कारण यह सब संभव हो सका। अब अरुणोदय चौबे के बीजेपी ज्वाइन करने से स्थानीय राजनीति गर्मा जाएगी। बताया जा रहा है कि अरुणोदय चौबे की बीजेपी में एंट्री के पीछे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका है।  



  • Mar 11, 2024 10:24 IST
    शिवराज फेक्टर : सितम के बाद रहम !

    दीपक जोशी की वापसी को लेकर कई बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही दीपक जोशी को मनाकर बीजेपी में वापस ले आए हैं। आपको बताते चलें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस नेता दीपक जोशी के बीच अच्छी दोस्ती मानी जाती है, लेकिन इस दोस्ती में उस वक्त खटास पैदा हो गई, जब विधानसभा चुनाव से पहले दीपक जोशी ने BJP छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था। वहीं इसके बाद दोनों ही नेताओं के रास्ते अलग- अलग हो चले थे।  



दीपक जोशी