सीएम मोहन यादव और उनके पिता के बीच के रिश्ते को बयां करतीं ये तस्वीरें

सीएम मोहन यादव के अपने पिता पूनमचंद यादव के साथ खूबसूरत रिश्ते थे। शिक्षा, कॉलेज सियासत, मंत्री काल से लेकर मुख्यमंत्री रहते हुए भी इस रिश्ते की मिठास ऐसे ही बनी रही । 

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
CM Mohan Yadav father
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के अपने पिता पूनमचंद यादव के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता था। डॉ. मोहन यादव कॉलेज से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक अपने पिता के मार्गदर्शन के बिना आगे नहीं बढ़े। पिता ने जहां बेटे को अच्छा इंसान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं बेटे ने भी अपने पिता की प्रतिष्ठा को बढ़ाने में दिन-रात एक कर दिए। द सूत्र तस्वीरों के माध्यम से पिता पुत्र के बीच के रिश्ते को दर्शाने की कोशिश कर रहा है... देखिए इन भावुक पलों में ये तस्वीरें...।

अपने पिता से जाने की इजाजत मांगते थे सीएम

ं

सीएम मोहन यादव जब भी घर से बाहर जाते थे तो वह अपने पिता से जाने की इजाजत मांगते थे। सीएम बनने के बाद भी व्यस्त कार्यक्रमों से समय निकालकर अपने पिता से मिलने थे और उज्जैन से भोपाल जाने की इजाजत मांगते थे।

सीएम को दी 500 के नोटों की गड्डी

ु

सीएम मोहन यादव ने फादर्स डे के मौके पर पिता पूनमचंद यादव से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम ने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने 500 रुपए के नोटों की गड्डी निकालकर दे दी थी। सीएम मोहन यादव ने एक नोट रखा और बाकी के सारे नोट लौटा दिए थे। पिता ने सीएम बेटे को ट्रैक्टर सुधारवाने का बिल थमा दिया था।

सीएम ने पिता को पहनाई जैकेट

राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, अपने हाथों से  पहनाई जैकेट | CM Mohan Yadav meet his father amidst political busyness in  ujjain wore the jacket

सीएम मोहन यादव अपनी वैवाहिक वर्षगांठ पर अपने पिता का आशीर्वाद लिया था। सीएम ने उनके पिता के साथ बैठकर चर्चा भी की थी, जिसमें पिता-पुत्र का भावूक हुए। सीएम यादव अपने पिता को ठंड से बचाने के लिए अपने हाथों से जैकेट पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटे के सीएम बनने पर हुए थे खुश

ं

मोहन यादव के सीएम बनने के बाद उनके पिता अपने बेटे के सीएम बनने पर बहुत खुश हुए थे। उनके पिता पूनमचंद यादव ने कहा था कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है, उन्होंने कहा था कि केवल भाजपा ही है जो सामान्य और छोटे कार्यकर्ता को भी इतनी बड़ी जिम्मेदारी देती है, यही पार्टी का चरित्र है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

CM Mohan Yadav CM Mohan Yadav father सीएम मोहन यादव Poonamchand Yadav