सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी को किस बात पर याद दिला दिया खानदान, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मुकाबला रोचक होने लगा है। एक झटके में देश से गरीबी मिटाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर सीएम मोहन यादव ने उन्हें घेर लिया है।

author-image
Marut raj
New Update
Madhya Pradesh CM Mohan Yadav Rahul Gandhi  Narendra Modi government
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया है। इतना ही नहीं सीएम ने राहुल गांधी को मां सोनिया गांधी, पिता राजीव गांधी, दादी इंदिरा से लेकर जवाहलाल नेहरू तक की याद दिला दी। आखिर किस बात पर सीएम ने राहुल गांधी को निशाने पर लिए, आइए आपको बताते हैं।

6 को एमपी आए थे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6 मई को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। उन्होंने यहां लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ( Narendra Modi government ) को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार आने पर वह गरीबी मिटाने का काम करेंगे। इसी बात पर सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी को घेर लिया।

क्या कहा, सीएम मोहन यादव ने

लोकसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने राहुल गांधी के गरीबी मिटाने वाले बयान को प्रमुखता से उठाया। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने 2004 से 2014 तक मनमोहन सिंह के पीएम रहते हुए पूरे 10 साल सरकार चलाई। इससे पहले राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने भी 5 साल सरकार चलाई। राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी और बाबा जवाहर लाल नेहरू भी देश के प्रधानमंत्री रहे। दशकों तक इनके परिवार ने देश चलाया, तब तो गरीबी दूर नहीं कर सके और अब ये बाबा ( राहुल गांधी ) कहते हैं कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो एक झटके में गरीबी दूर कर देंगे।

देखें सीएम मोहन यादव को वीडियो....

लोकसभा चुनाव CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Rahul Gandhi राहुल गांधी नरेंद्र मोदी सरकार Narendra Modi government