MP NEWS : विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस ने बागी विधायकों पर लिया बड़ा एक्शन

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Assembly Monsoon Session) मानसून सत्र से पहले कांग्रेस पार्टी (MP Congress) ने बागी विधायकों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। विधायकों के बैठक व्यवस्था में कांग्रेस बदलाव करेगी।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
mp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh Assembly Monsoon Session ) मानसून सत्र से पहले कांग्रेस पार्टी (MP Congress) ने बागी विधायकों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। विधायकों के बैठक व्यवस्था में कांग्रेस बदलाव करेगी। बताया जा रहा है कि सदन में बागी विधायकों को अपने साथ नहीं बिठाएगी।

दो विधायकों ने छोड़ी पार्टी

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ( Ramniwas Rawat ) और निर्मला सप्रे ( Nirmala Sapre ) ने पार्टी छोड़ दी थी। दोनों ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली थी। लेकिन दोनों ने अब तक विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र नहीं दिया है। रामनिवास रावत श्योपुर (Sheopur) जिले की विजयपुर विधानसभा और निर्मला सप्रे सागर ( Sagar ) जिले की बीना विधानसभा से विधायक चुनी गईं थी। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh