वीडी शर्मा का बड़ा बयान, बोले- देश में राहुल गांधी और मध्य प्रदेश में विवेक तन्खा फैला रहे झूठ

मध्य प्रदेश में दुग्ध संघ निजीकरण को लेकर कांग्रेस और भाजपा में विवाद हो गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
कांग्रेस पर बरसे वीडी शर्मा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद विष्णुदत्त शर्मा ( Vishnudutt Sharma ) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और विवेक तन्खा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ के सहारे जनता को गुमराह कर रही है।

बता दें कि कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ( Vivek Tankha ) ने हाल ही में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार दुग्ध संघ को निजी हाथों ( Dugdh Sangh Privatization ) में देने की योजना बना रही है। इस पर वीडी शर्मा ने उन पर पलटवार करते हुए कहा था कि राहुल गांधी विदेशों में जाकर देश की छवि खराब करने में लगे हैं और विवेक तन्खा यहां प्रदेश में झूठ के सहारे राजनीति कर रहे हैं।

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

झूठ फैला रही कांग्रेस- विष्णुदत्त शर्मा

बीजेपी सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार सहकारिता के माध्यम से दुग्ध उत्पादक किसानों को लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रही है। सरकार की इस योजना का उद्देश्य किसानों को सशक्त बनाना और दुग्ध उत्पादन में वृद्धि करना है, ताकि राज्य में डेयरी उद्योग का विकास हो सके।

वहीं कांग्रेस पार्टी को यह रास नहीं आ रहा और इसलिए वह इस योजना का विरोध कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी विदेश में भारत के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं, जबकि प्रदेश में विवेक तन्खा भी जनता को गुमराह कर रहे हैं। 

कांग्रेस पर दुग्ध संघ को लेकर आरोप

वीडी शर्मा ( VD Sharma ) ने कांग्रेस के उन दावों को भी झूठा बताया, जिसमें कहा जा रहा था कि प्रदेश सरकार दुग्ध संघ को निजी हाथों में देने की योजना बना रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि नेशनल डेयरी डेवलपमेंट बोर्ड (NDDB) केंद्र सरकार का संस्थान है और इसका उद्देश्य देश भर में डेयरी सेक्टर के विकास के लिए काम करना है, न कि किसी विशेष राज्य के डेयरी संघों का निजीकरण करना। 

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने निजी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए राज्य की छवि को बदनाम कर रही है। वह दूध के निजी खिलाड़ियों के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सरकार की विकास योजनाओं को नष्ट करने की कोशिश कर रही है।

डेयरी सेक्टर के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध

वीडी शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार डेयरी सेक्टर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। किसानों और दुग्ध उत्पादकों को सहकारिता के माध्यम से अधिक लाभ पहुंचाने की कोशिश कर रही है। हमारा उद्देश्य किसानों की आय में वृद्धि करना है, लेकिन कांग्रेस इसका भी विरोध कर रही है क्योंकि उन्हें किसानों के हितों से ज्यादा अपनी राजनीति की चिंता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh News in Hindi वीडी शर्मा सांसद विष्णुदत्त शर्मा MP Vishnudutt Sharma VD Sharma दुग्ध संघ निजीकरण Dugdh Sangh Privatization राहुल गांधी कांग्रेस पर बरसे वीडी शर्मा विवेक तन्खा Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश समाचार Vivek Tankha Rahul Gandhi