IAS-IPS के ट्रांसफर पर गर्माई सियासत, जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश में आईएएस और आईपीएस के ट्रांसफर को लेकर सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्रांसफर को लेकर सरकार को घेरा, तो भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी पर पलटवार किया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 IAS IPS Transfer Jeetu Patwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में शनिवार 10 अगस्त की रात 26 आईएएस और 21 आईपीएस के तबादले हो गए हैं। तबादले को लेकर अब इसको लेकर सियासत गर्मा गई है। एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्रांसफर को लेकर सरकार को घेरा, तो भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने  जीतू पटवारी पर पलटवार किया है।

क्या कहा जीतू पटवारी ने

जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि शनिवार देर रात 7 जिले के कलेक्टर, 7 एसपी समेत 47 आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं,  उन्होंने सीएम डॉ. मोहन यादव क्या उम्मीद की जा सकती है कि मध्यप्रदेश में कानून/व्यवस्था की स्थिति तुलनात्मक रूप से बेहतर होगी? गृहमंत्री के रूप में अब आपका परफॉर्मेंस सही होगा। अपराधों में कमी आएगी और जनता की परेशानियां भी कम हो सकती हैं, क्या ऐसा होगा?

ये खबर भी पढ़ें...

IAS Transfers : विजय मंदिर विवाद में नप गए विदिशा कलेक्टर, शहडोल से आ रही थीं सांठ-गांठ की शिकायतें

सावन के अंधे को हरा ही दिखता है

एमपी के भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार करते हुए लिखा कि जीतू पटवारी जी सावन के अंधे को, हरा ही हरा दिखाई देता है। 15 महीने की कमलनाथ सरकार में जिन्होनें सिर्फ तबादला उद्योग ही चलाया हो उनको प्रशासनिक सुधार और प्रक्रिया क्या आ सकती है। यह उद्योग तो तब था, जब आपकी सरकार में  सुबह आदेश निकलता था और वल्लभ भवन के भ्रष्टाचारी कांग्रेसी दलालों के माध्यम से शाम को आदेश को बदल दिया जाता था। मध्यप्रदेश में भाजपा की मोहन सरकार का सुशासन है और जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम हो रहा है।

रात 2 बजे तबादले

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव  ( Madhya Pradesh Chief Minister Dr. Mohan Yadav ) ने देर रात सूबे की प्रशासनिक सर्जरी कर दी। शानिवार की रात 2:00 बजे आइएएस ( IAS ) और आईपीएस ( IPS )के तबादले कर दिए हैं। इनमें 26 IAS को इधर से उधर किया गया है। जिनमें दो संभागीय आयुक्त सहित आठ जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं। लंबे समय से इस सूची की चर्चा थी, जो ठीक 15 अगस्त के पहले जारी कर दी गई। ज्यादातर कलेक्टरों को शिकायतों के चलते हटाया गया है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

IPS transfer जीतू पटवारी IAS transfer ट्रांसफर आशीष अग्रवाल IAS IPS TRANSFER सीएम मोहन यादव एमपी हिंदी न्यूज